Road Accident: भीषण सड़क हादसे में हुई ADJ पूनम त्यागी की मौत, डिवाइडर से टकराने के बाद ट्रक में घुसी कार

Edited By Pooja Gill,Updated: 07 Feb, 2023 02:04 PM

road accident adj poonam tyagi died in a horrific

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी (Mainpuri)  जिले में एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया। जहां पर जिले में तैनात ADJ (पॉक्सो) पूनम त्यागी (Poonam Tyagi) की कार डिवाइडर से टकरा गई और पीछे से ट्रक में घुस गई। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि...

मैनपुरी (आशीष सक्सेना): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी (Mainpuri)  जिले में एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया। जहां पर जिले में तैनात ADJ (पॉक्सो) पूनम त्यागी (Poonam Tyagi) की कार डिवाइडर से टकरा गई और पीछे से ट्रक में घुस गई। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि एडीजे और उनके कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया और चालक का इलाज किया जा रहा है। इसके बाद पुलिस (Police) ने आगे की कार्रवाई करनी शुरू कर दी।

PunjabKesari  
यह भी पढ़ेंः होमगार्ड की शौक के लिए बढ़ाई गई मूछें अब बन गई उनकी शान, तावदार मूंछों के लिए हर महीने मिलते हैं 1060 रुपए
 
बता दें कि यह हादसा आज यानी मंगलवार सुबह फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर नगला खंगर थाना क्षेत्र अंतर्गत माइल स्टोन-65 के पास हुआ है। इस हादसे में एडीजे पूनम त्यागी की मौत हो गई है और उनका ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया है। यह हादसा उस समय हुआ जब दो दिन की छुट्टी बिताने के बाद एडीजे अपनी कार से मैनपुरी आ रही थीं। जब उनकी कार आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 65.700 माइल स्टोन के समीप पहुंची, तभी चालक को नींद आ गई। जिससे कार आगे जा रहे ट्रक में पीछे से घुस गई। कार को सचिन पुत्र संतराम निवासी कस्तला थाना इंचोली जिला मेरठ चला रहा था। हादसा होने के बाद दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और इलाज के दौरान एडीजे की मौत हो गई।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः योगी के मंत्री असीम अरुण ने दिया बड़ा बयान, कहा- अखिलेश यादव ने बहुत अच्छा काम किया, प्रयास करें जनता दोबारा मौका देगी

सैफई PGI में हो रहा है एडीजे के शव का पोस्टमार्टम
इस हादसे की सूचना जब पुलिस को मिली तो थानाध्यक्ष महेश चंद्र फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और घटनास्थल का निरीक्षण किया। वहीं, एडीजे (पॉक्सो) की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी होते ही प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। तत्काल प्रभाव से घायलों को पीजीआई सैफई भेजा, जहां डॉक्टरों ने पूनम त्यागी को मृत घोषित कर दिया। क्षतिग्रस्त कार पुलिस चौकी उरावर पर खड़ी करा दी गई है। अधिकारियों ने बताया कि पूनम के पति भी मेरठ न्यायालय में तैनात बताए गए हैं। इस संबंध में एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम सैफई पीजीआई में हो रहा है, जबकि उनके चालक का उपचार चल रहा है। उसकी हालत भी गंभीर है। फिलहाल मामले में कार्रवाई की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!