BKU में दो फाड़: राकेश टिकैत बोले- सब सरकार के इशारे पर हुआ है

Edited By Mamta Yadav, Updated: 15 May, 2022 08:10 PM

rakesh tikait said  all has happened at the behest of the government

भारतीय किसान यूनियन में दो फाड़ होने के बाद राकेश टिकैत वाले गुट से भारतीय किसान यूनियन के कई नेता अलग हो गए हैं। भारतीय किसान यूनियन (अराजनीतिक) के बैनर तले नया संगठन काम करेगा। इस पर राकेश टिकैत का बयान भी सामने आया है।

लखनऊ/ नई दिल्ली: भारतीय किसान यूनियन में दो फाड़ होने के बाद राकेश टिकैत वाले गुट से भारतीय किसान यूनियन के कई नेता अलग हो गए हैं। भारतीय किसान यूनियन (अराजनीतिक) के बैनर तले नया संगठन काम करेगा। इस पर राकेश टिकैत का बयान भी सामने आया है।

टिकैत का कहना है कि सब सरकार के इशारे पर हुआ है। सरकार ने नोटिस से डरा दिया है। उन्होंने कहा, इन सब के पीछे सरकार है और उसी ने सब कुछ करवाया है। टिकैत ने कहा जिस तरीके से 26, 27 और 28 जनवरी 2021 को लोगों ने सरेंडर किया था, उसी तरीके से आज 15 मई को भी चंद लोगों ने सरकार के सामने सरेंडर कर दिया है।

राकेश टिकैत ने कहा कि हल्की-फुल्की नाराजगी लोगों को रहती है, लेकिन यह सब चीजें एक संगठन में लगी रहती हैं। अब जिलों में जो संगठन है वहां से अगर कोई जाना चाहे तो चला जाए। हम फिर से संगठन को मजबूत कर लेंगे। उन्होंने कहा कि मैं किसी के खिलाफ कुछ नहीं बोलूंगा।

Related Story

Trending Topics

Ireland

117/2

10.2

India

225/7

20.0

Ireland need 109 runs to win from 9.4 overs

RR 11.47
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!