राहुल गांधी पहले खुद को जोड़ ले फिर भारत को जोड़ने की सोचे, स्वामी पर संगत का असर- गुलाब देवी

Edited By Prashant Tiwari,Updated: 30 Jan, 2023 03:55 PM

rahul gandhi should first connect himself and then think of connecting india

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी आज विधान परिषद के स्नातक व शिक्षक खंड की सीटों पर हो रहे चुनावों में मतदान करने के लिए आई थी। वोट देने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सभी सीटों पर BJP के प्रत्याशियों की...

संभल (मुजम्मिल दानिश) : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी आज विधान परिषद के स्नातक व शिक्षक खंड की सीटों पर हो रहे चुनावों में मतदान करने के लिए आई थी। वोट देने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सभी सीटों पर BJP के प्रत्याशियों की एकतरफा जीत होगी। वहीं उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी व स्वामी प्रसाद मौर्य पर जमकर निशाना साधा।

PunjabKesari

राहुल पहले खुद को जोड़ ले
आपको बता दें कि विधान परिषद के स्नातक व शिक्षक खंड की सीटों पर हो रहे चुनावों में मतदान करने के बाद योगी सरकार में शिक्षा मंत्री गुलाब देवी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि देश में कुछ लोग यात्रा निकाल रहे हैं लेकिन उनको खुद नहीं पता की वह कितने जगह से टूटे है। मैं तो कहती हूं कि राहुल गांधी पहले खुद को जोड़ ले फिर भारत को जोड़ने की बात करें। आदरणीय प्रधानमंत्री जी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में देश व प्रदेश तेज गति से विकास के रास्ते पर दौड़ रहे हैं। राहुल गांधी को पता होना चाहिए की देश को तोड़ने का काम उनकी ही पार्टी के सराकर ने किया हैं।

PunjabKesari

स्वामी पर संगत का असर
वहीं रामचरितमानस को लेकर दिए गए स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने कभी रामचरितमानस का पाठ नहीं किया हैं। मैं उनको सुझाव दूंगी की वह पहले एक बार रामचरितमानस को पढ़ें। उन पर संगत का असर हो रहा हैं। मुस्लिम वोटों के लिए उनको आगे करके ऐसा बयान दिलाया जा रहा हैं। वह अगर एक बार भी ठीक ढंग से रामायण का पाठ कर लेंगे तो उनको आभास हो जाएगा कि उन्होंने रामचरितमानस का कितना बड़ा अपमान किया हैं। जब वह रामचरितमानस पढ़ेंगे तो उनके मन में संपूर्ण सेवा भावना आएगी। इसेक साथ ही त्याग व बलिदान का मर्म समझेंगे।    

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!