AMU के छात्र नेता का भड़काऊ बयान वायरल, कहा-पैगंबर का अपमान किया तो सर कलम कर देंगे

Edited By Ajay kumar,Updated: 03 Nov, 2020 03:07 PM

provocative statement of the amu student leader farhan juberi goes viral

फ्रांस में हुए आतंकी हमले और पैगंबर पर बनाए गए कार्टून को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। बीते दिनों उत्तर प्रदेश के मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने आतंकी का समर्थन किया था जिनके खिलाफ युपी पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

अलीगढ़: फ्रांस में हुए आतंकी हमले और पैगंबर पर बनाए गए कार्टून को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। बीते दिनों उत्तर प्रदेश के मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने आतंकी का समर्थन किया था जिनके खिलाफ युपी पुलिस ने मामला दर्ज किया है। अब इस मामले को लेकर अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्र नेता व एआईएमईएस नेता फरहान जुबैरी ने भड़काऊ बयान दिया है। वायरल वीडियो में फरहान जुबैरी ईसाइयों के कत्लेआम को सही ठहरा रहे हैं। बता दें कि वीडियो 29 अक्टूबर का है। इसी दिन अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में भी छात्रों ने प्रदर्शन किया था। 

PunjabKesari

पैगंबर मोहम्मद साहब का अपमान करने वालाें का सर कलम कर देंगे-जुबैरी
प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए छात्र नेता फरहान जुबैरी ने कहा कि, ‘अगर कोई पैगंबर मोहम्मद साहब की तरफ एक उंगली भी उठाएगा तो हम उसकी उंगली तोड़ देंगे और अगर कोई आंख उठा कर देखेगा तो उसकी आंखें निकाल लेंगे और अगर कोई उनका अपमान करेगा तो उसका सर कलम कर देंगे। क्योंकि हमारी बुनियाद कलमे से है "ला इलाहा इल्लालह मुहम्मदर रसूल्लाह। फरहान ने फ्रांस में हुई टीचर की हत्या को जायज ठहराया।’

वीडियो वायरल होने पर मामला दर्ज, आराेपी फरार 
भड़काऊ भाषण का वीडियो वायरल होने पर थाना सिविल लाइन में एफआईआर दर्ज की गई है। एसपी सिटी अभिषेक ने बताया कि 29 अक्टूबर को किए गए प्रदर्शन के मामले में फरहान जुबैरी के खिलाफ भड़काऊ बयान देने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। उस पर 153ए और 506 आईटी एक्ट की धाराएं लगाई गई है। वह फरार है। उसकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!