पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की बढ़ी मुश्किलेंः संपत्ति कुर्क करने नौतनवा पहुंची पुलिस, आवास किया सील

Edited By Ajay kumar,Updated: 13 Apr, 2024 09:11 PM

police reached nautanwa to confiscate the property of amarmani tripathi

पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। शनिवार को उनकी संपत्ति कुर्क करने बस्ती पुलिस नौतनवा पहुंची। बता दें कि बस्ती की स्पेशल एमपी.एम.एल.ए कोर्ट ने अमरमणि को फरार घोषित कर चुकी है।

महराजगंज: पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। शनिवार को उनकी संपत्ति कुर्क करने बस्ती पुलिस नौतनवा पहुंची। बता दें कि बस्ती की स्पेशल एमपी.एम.एल.ए कोर्ट ने अमरमणि को फरार घोषित कर चुकी है। इलाहाबाद हाई कोर्ट ने भी बस्ती के MP MLA कोर्ट के आदेश पर रोक नहीं लगाई। कोर्ट ने डीजीपी और प्रमुख सचिव गृह से अमर मनी की संपत्तियों को जल्द कुर्क करने का आदेश दे चुकी है।

व्यापारी धर्मराज मद्धेशिया के बेटे राहुल का अपहरण मामला 
इंडो-नेपाल सरहद के नौतनवा थाने पर बस्ती पुलिस पहुंच गई है। पुलिस ने अमरमणि त्रिपाठी के आवास को सील कर दिया है। बता दें कि 2001 में बस्ती जिले के व्यापारी के बेटे राहुल मद्धेशिया अपहरण कांड में अमरमणि त्रिपाठी आरोपी हैं। वह इस मामले में फरार भी चल रहे हैं। 6 दिसंबर 2001 को बस्ती में व्यापारी धर्मराज मद्धेशिया के बेटे राहुल का अपहरण कर लिया गया था। बस्ती पुलिस ने तत्कालीन मंत्री अमरमणि त्रिपाठी के लखनऊ स्थित घर से राहुल को बरामद किया था। इसके बाद अपहरण के मामले में उन्हें आरोपी बनाया गया था। 

Related Story

Trending Topics

India

Ireland

Teams will be announced at the toss

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!