प्रयागराज में सामूहिक हत्‍याकांड के आरोपितों से पुलिस की मुठभेड़, 3 को लगी गोली, 7 गिरफ्तार

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 04 May, 2022 10:47 AM

police encounter with accused of mass murder in prayagraj

यूपी के प्रयागराज में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस टीम ने मौके से घायल तीन बदमाशों समेत 7 अपराधियों को दबोच लिया। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि जिले के थरवई थाना क्षेत्र में...

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस टीम ने मौके से घायल तीन बदमाशों समेत 7 अपराधियों को दबोच लिया। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि जिले के थरवई थाना क्षेत्र में हुई सामूहिक हत्याकांड में यही बदमाश शामिल थे। इतना ही नहीं बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद अंतर्राजीय गैंग का भी खुलासा हुआ है जो डकैती और हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो जाते थे। गिरफ्तार बदमाशों ने पूर्व में किए गए वारदातों का भी खुलासा किया है।
PunjabKesari
एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने फाफामऊ के गोहरी गांव में 2021 में एक ही परिवार के चार सदस्यों की तथा पिछले महीने में थरवई के खेवराजपुर में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या की वारदात को अंजाम देना कबूल किया। एसएसपी ने बदमाशों को दबोचने वाली टीम को 25 हजार रुपये ईनाम देने की घोषणा की है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!