18 जून को काशी आएंगे PM Modi; किसान सम्मेलन को करेंगे संबोधित, जीत के लिए जताएंगे जनता का आभार

Edited By Pooja Gill,Updated: 11 Jun, 2024 10:43 AM

pm modi will come to kashi on june

PM Modi Kashi Visit: उत्तर प्रदेश के वाराणसी लोकसभा सीट से लगातार तीसरी बार जीत और केंद्र में तीसरी बार सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 जून को काशी पहुंचेंगे। पीएम मोदी के संभावित दौरे को लेकर वाराणसी बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दिया...

PM Modi Kashi Visit: उत्तर प्रदेश के वाराणसी लोकसभा सीट से लगातार तीसरी बार जीत और केंद्र में तीसरी बार सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 जून को काशी पहुंचेंगे। पीएम मोदी के संभावित दौरे को लेकर वाराणसी बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दिया है। पार्टी पदाधिकारियों ने बताया कि तमाम अटकलों के बाद पीएम मोदी का वाराणसी दौरा सुनिश्चित किया गया है।

किसान सम्मेलन में शामिल होंगे मोदी
जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी किसान सम्मेलन में शिरकत कर किसानों से संवाद करने वाले है। ऐसे में पदाधिकारी पीएम के इस कार्यक्रम को लेकर वाराणसी के रोहनिया और सेवापुरी विधानसभा में स्थान के चयन में जुट गए है। बीजेपी पदाधिकारियों के अनुसार पीएम मोदी किसानों के साथ संवाद के साथ ही अपने संबोधन से लोकसभा चुनाव में वाराणसी से अपनी जीत को लेकर काशी की जनता का आभार जताएंगे।

श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में दर्शन करेंगे पीएम मोदी
वाराणसी लोकसभा सीट से जीत के बाद तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेने के पश्चात वाराणसी आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसान सम्मेलन में शामिल होने के साथ ही बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे। बीजेपी काशी क्षेत्र के अध्यक्ष ने बताया कि पीएम मोदी किसान सम्मेलन के बाद बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में जाएंगे और यहां पर दर्शन पूजन कर बाबा का आशीर्वाद लेंगे। इसके बाद पीएम दशाश्वमेध घाट पर होने वाली मां गंगा की नित्य संध्या विश्व प्रसिद्ध आरती में शामिल होंगे। इस दौरान पीएम मोदी मां गंगा पूजन कर आरती देखेंगे। पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर बनारस भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी के भव्य स्वागत की तैयारी के लिए अलर्ट किया।

यह भी पढ़ेंः आज Rahul Gandhi और Priyanka Gandhi आएंगे रायबरेली, जीत के लिए जनता का करेंगे धन्यवाद
लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद आज यानी 11 जून को पहली बार रायबरेली सांसद राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ यहां आएंगे। वह यहां पर पहुंचकर 'धन्यवाद समारोह' में शामिल होंगे और जीत के लिए जनता का आभार व्यक्त करेंगे। 

 

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!