रुझानों में BJP को बहुमत मिलने पर केशव मौर्य बोले- 'हमने 2024 का सेमीफाइनल जीत लिया, अब फाइनल की बारी'

Edited By Pooja Gill,Updated: 03 Dec, 2023 01:53 PM

on bjp getting majority in the trends

Election Result 2023: मध्य प्रदेश समेत चार राज्यों के चुनाव के नतीजे आज यानी रविवार को घोषित किए जा रहे है। राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ तीन राज्यों की मतगणना के रुझानों में भारतीय जनता पार्टी को बहुमत मिल...

Election Result 2023: मध्य प्रदेश समेत चार राज्यों के चुनाव के नतीजे आज यानी रविवार को घोषित किए जा रहे है। राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ तीन राज्यों की मतगणना के रुझानों में भारतीय जनता पार्टी को बहुमत मिल गया है। इससे खुश होकर बीजेपी नेता प्रदेश में जश्न मना  रहे है और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। इसी बीच यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और बीजेपी की जीत का दावा किया है।

बता दें कि बीजेपी के नेताओं ने रुझानों को देखते हुए बीजेपी की बड़ी जीत का दावा कर दिया है। इसी को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि रुझानों के मुताबिक छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में बीजेपी आगे चल रही है। कांग्रेस का सफाया हो गया है और हमें गर्व है कि हमने सेमीफाइनल (2024 लोकसभा चुनाव से पहले) जीत लिया है। अब फाइनल में भी हम ही जीत हासिल करेंगे।

PunjabKesari
'देश की जनता कांग्रेस से मुक्ति चाहती है'
डिप्टी सीएम ने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है, जनता ने अपना आशीर्वाद दे दिया है। फिर से कमल खिल उठा है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि देश की जनता कांग्रेस से मुक्ति चाहती है। भारत के मन में मोदी है, मोदी के मन में भारत है। उन्होंने कहा कि इन  चुनावी रामभक्तों को जनता ने सबक सिखाया है। देश में एक ही गारंटी चलती है, वो मोदी की गारंटी है। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का डंका बज रहा है।

यह भी पढ़ेंः Election Result 2023 : तीन राज्यों के रुझानों में भाजपा को बहुमत, BJP प्रदेश मुख्यालय में जश्न का माहौल, भूपेंद्र सिंह चौधरी भी मौजूद
आज 4 राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे आने वाले हैं। जिसकी मतगणना जारी है। अभी तक 3 राज्यों के रुझानों में बीजेपी को बहुमत मिला है। रुझानों में बीजेपी को बहुमत मिलने की खबर के बाद यूपी बीजेपी दफ्तर में जश्न मनाया जा रहा है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी प्रदेश मुख्यालय पहुंच गए हैं। बीजेपी नेताओं के आने के सिलसिला जारी। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चार प्रदेशों में अपनी जीत का दावा करते हुए जश्न की सारी तैयारियां कर ली है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!