निकहत अंसारी 3 दिन की पुलिस रिमांड पर, पति अब्बास के साथ सीक्रेट मीटिंग के खुलेंगे राज!

Edited By Mamta Yadav,Updated: 16 Feb, 2023 08:20 PM

nikhat ansari on 3 days police remand  meeting with husband abbas

नी लाड्रिंग के आरोप में कासगंज जेल में निरूद्ध सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी की मुसीबतें कम बढ़ती नजर आ रही है। भ्रष्टाचार निरोधक अदालत ने निकहत को 3 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड पर भेजने के आदेश दिये...

चित्रकूट: मनी लाड्रिंग के आरोप में कासगंज जेल में निरूद्ध सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी की मुसीबतें कम बढ़ती नजर आ रही है। भ्रष्टाचार निरोधक अदालत ने निकहत को 3 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड पर भेजने के आदेश दिये हैं। सूत्रों का कहना है कि पुलिस कस्टडी रिमांड के दौरान जेल में हुईं अब्बास और निकहत की मुलाकातों के जुड़े राज खुलेंगे।      
PunjabKesari
कल 10 बजे पुलिस दोनों को जेल से अपनी कस्टडी में लेगी
न्याय विभाग के सूत्रों ने बताया कि लखनऊ की विशेष अदालत ने वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये चित्रकूट जेल में बंद निखत अंसारी मामले की सुनवाई की और निखत को तीन दिन और उसके ड्राइवर नियाज़ को पांच दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड में देने के आदेश दिए है। शुक्रवार सुबह दस बजे पुलिस दोनों को जेल से अपनी कस्टडी में लेगी।
PunjabKesari
गौरतलब है कि विधायक पति अब्बास अंसारी से बीते दिनों गैर कानूनी तरीके से जेल में मुलाकात करने के दौरान निकहत की गिरफ्तारी हुई थी। अब्बास अंसारी से चोरी-छिपे निकहत की जेलर के कमरे में मुलाकात कराई जा रही थी। निकहत की गिरफ्तारी के बाद बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी को चित्रकूट जेल से कासगंज जेल में शिफ्ट कर दिया गया था, जबकि पत्नी निकहत चित्रकूट जेल में कैद है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!