न्यूयॉर्क की महिला को मेरठ के नदीम से हुआ फेसबुकिया लव, निकाह के बाद ऐसे बनीं फ्रॉड की शिकार

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 30 Jul, 2021 12:56 PM

new york woman fell in love with nadeem of meerut became victim

पूरानी कहावत है Love is blind मगर उसका इस कदर अंधा होना भी क्या कि आपको धोखे की चक्की में पीस दे और आप प्यार का नाम लेने से भी कतराने लगें। दरअसल कुछ ऐसा

मेरठः पूरानी कहावत है Love is blind मगर उसका इस कदर अंधा होना भी क्या कि आपको धोखे की चक्की में पीस दे और आप प्यार का नाम लेने से भी कतराने लगें। दरअसल कुछ ऐसा ही लव और धोखे का मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से सामने आया है। जहां अमेरिका न्यूयॉर्क की महिला को सोशल मीडिया फेसबुक पर नदीम नाम के युवक से प्यार हो गया। बात निकाह तक बन गई और दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाई। इसके बात महिला को पता चला कि नदीम दो बच्चों का पिता है तो उसने हंगामा कर दिया और कहा कि युवक ने खुद को कुंवारा बताकर फेसबुक पर दोस्ती की फिर निकाह किया। इसके बाद उससे पैसे ऐंठता रहा बाद में पता चला कि वो शादीशुदा है।

बता दें कि फ्रॉड करने वाला युवक थाना दिल्ली गेट क्षेत्र छतरी वाले पीर का रहने वाला है। उसने खुद को कुंवारा बताया और इसके बाद दोनों ने 2018 में निकाह कर लिया। दोनों बतौर शौहर-बेगम मेरठ के एक होटल में एक सप्ताह तक रहे उसके बाद महिला वापस अमेरिका चली गई। वहां जाने के बाद महिला को नदीम पर शक हुआ कि उसके किसी के साथ संबंध हैं। बात में उसे पता चल गया कि नदीम पहले से ही शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। पीड़िता ने थाना देहली गेट पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी और आरोप लगाया कि नदीम बार बार पैसे ठगता रहा और अब तक नदीम उससे 14 लाख रुपये खर्च करा चुका है। जिसमें गहने से लेकर बाइक और कार भी है, जो उसने नदीम को दिलाई थी। पुलिस ने आरोपी नदीम को थाने में बुला लिया दोनों पक्षों के बीच घंटों बातचीत चली। बताया जा रहा है कि अब दोनों के बीच समझौता हो गया है और दोनों एक दूसरे के साथ रहने के लिए राजी हो गए हैं। हालांकि पुलिस अभी जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!