पड़ोसी से विवाद मामलाः रामपुर की अदालत में पेश हुए आजम खान,  बयान दर्ज

Edited By Ajay kumar,Updated: 28 Mar, 2023 08:16 PM

neighbor dispute case azam khan appeared in rampur court

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान मंगलवार को यहां की एक विशेष अदालत में हाजिर होकर पड़ोसी से विवाद से संबंधित एक मामले में अपने बयान दर्ज कराए। अभियोजन के अनुसार पूर्व मंत्री व सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान यहां सांसद-विधायक अदालत में पेश हुये और...

रामपुरः समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान मंगलवार को यहां की एक विशेष अदालत में हाजिर होकर पड़ोसी से विवाद से संबंधित एक मामले में अपने बयान दर्ज कराए। अभियोजन के अनुसार पूर्व मंत्री व सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान यहां सांसद-विधायक अदालत में पेश हुये और वर्ष 2019 में अपने एक पड़ोसी द्वारा दर्ज कराए गये विवाद से संबंधित विचाराधीन मामले में अपने बयान दर्ज कराये। अदालत ने मामले की अगली सुनवाई के लिए एक अप्रैल की तारीख तय की है।

PunjabKesari

आजम खान के पड़ोसी ने लगाया था गंभीर आरोप 
शासकीय अधिवक्‍ता प्रताप सिंह मौर्य ने बताया कि आजम खान के पड़ोसी मोहम्मद अहमद ने उनके खिलाफ घर में जबरन घुसने व हत्या के प्रयास समेत गंभीर आरोपों के तहत मामला दर्ज कराया था जिसमें आज आजम खान 313 के तहत बयान दर्ज कराने अदालत में पेश हुए। उन्होंने कहा कि इस मामले में आजम खान समेत चार लोग आरोपी बनाये गये थे।

PunjabKesari

17 मार्च को रामपुर कोर्ट नहीं पहुंचे थे आजम खान, कोर्ट ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बयान दर्ज कराने का दिया आदेश
इससे पहले 17 मार्च को एक मामले की सुनवाई में सपा नेता आजम खान कोर्ट में पेश नहीं हुए। बता दें कि आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान के दो अलग-अलग जन्म प्रमाण पत्र के मामले में रामपुर की एमपी एमएलए कोर्ट में मुकदमा अंतिम दौर में है... जिसमें आरोपियों को धारा 313 के अंतर्गत बयान होना शेष है...इन बयानों के लिए आजम खान, बेटा अब्दुल्लाह खान और उनकी पत्नी डॉ. तजीन फातमा जनवरी से लगातार अदालत में हाजिर नहीं हो रहे हैं...ऐसे में अभियोजन पक्ष ने अदालत में विरोध जताया कि आजम खान अस्वस्थ होने के चलते अदालत ना जाने की बात कही तो शेष आरोपी बयान दर्ज कराए...अदालत ने आदेश दिया है कि आजम खान जहां भी हो वह वीडियो कॉन्फ्रेंस से अदालत में धारा 313 के बयान दर्ज कराएं और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम और पत्नी तंजीन फातिमा को अदालत हाजिर होकर अपने बयान दर्ज कराएं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!