CO साहब, मेरे ससुराल वाले पाकिस्तानी नागरिक के साथ मिलकर करते हैं अवैध हथियार का काला कारोबारः महिला

Edited By Ajay kumar, Updated: 27 Jul, 2022 07:52 PM

my sasural do black business of illegal arms with pakistani national woman

एक तरफ जहां जम्मू कश्मीर में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वालों के खिलाफ सरकार लगातार कार्रवाई कर वहां से आतंकवाद को खत्म करने में जुटी हुई है। वहीं दूसरी तरफ एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। मामला मेरठ जिले का है।

मेरठ: एक तरफ जहां जम्मू कश्मीर में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वालों के खिलाफ सरकार लगातार कार्रवाई कर वहां से आतंकवाद को खत्म करने में जुटी हुई है। वहीं दूसरी तरफ एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। मामला मेरठ जिले का है। यहां एक विवाहिता ने अपने ससुरालियों पर पाकिस्तान से अवैध हथियार का काला कारोबार करने का आरोप लगाते हुए सनसनी मचा दी है। विवाहिता का आरोप है कि उसके ससुराल पक्ष के लोग काफी लंबे समय से भारत में अवैध रूप से रह रहे एक पाकिस्तानी नागरिक के साथ मिलकर अवैध हथियार लाकर भारत में सप्लाई किया करते हैं। इस मामले के सामने आने के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कंप मचा हुआ है । 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की 2013 में गौतम बुद्धनगर के थाना जारचा क्षेत्र के रहने वाले अली अब्बास के साथ शादी हुई थी। महिला का आरोप है कि उसके ससुराल पक्ष के लोग एक पाकिस्तानी नागरिक अफसर अली के साथ मिलकर अवैध हथियार और असलाह, बारूद का काला कारोबार करते हैं। वो पाकिस्तानी नागरिक गैर कानूनी तरीके से भारत में रह रहा है । साथ ही साथ इस पाकिस्तानी नागरिक, भारतीय नागरिकता के कागजात भी बनवा लिया है।


मेरी बेटियों को जान से मारने की कोशिश-पीड़िता
युवती का आरोप है कि जब उसने अपने ससुरालवालों के इस काले कारोबार के खिलाफ आवाज उठाई तो उन्होंने उसे और उसके दो मासूम बेटियों को जान से मारने की कोशिश की जिसमें उसके ससुराल पक्ष के कई लोग शामिल रहे। साथ ही साथ उसे एक बार रसोई घर के अंदर जलाया भी गया जिसमें वो गंभीर रूप से झुलस गई, जिसके निशान उसके शरीर पर आज भी मौजूद है।

 
थाने में शिकायत की तो हमारा बलात्कार किया-पीड़िता
विवाहिता का आरोप है कि जब वो किसी तरह इस बात की शिकायत लेकर थाने पुलिस गई तो वहां भी उसे ससुराल पक्ष के लोग पहुंच गए और उसे किसी तरह घर वापस ले आए और घर आने के बाद उसके ससुराल पक्ष के देवर, जेठ के साथ-साथ उस पाकिस्तानी नागरिक अफसर अली ने भी उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता का आरोप है कि जब उसने अपने पति को इस घटना के बारे में जानकारी दी और उसके पति ने अपने घरवालों से अपनी पत्नी के साथ हुई इस घिनौने कृत्य की शिकायत की तो उन्होंने उसे भी जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार
इस मामले की शिकायत करते हुए पीड़िता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में प्रार्थना पत्र दिया है और न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही पीड़िता ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों के कुछ तस्वीरें भी अपने प्रार्थना पत्र के साथ पुलिस अधिकारियों को सौंपी है जिनमें उसके ससुराल पक्ष के लोग हथियार लेकर दिखाई दे रहे हैं।

मामले की की जा रही जांच-पुलिस

इस मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़िता के द्वारा दिए गए शिकायती पत्र की जांच की जा रही है। जांच में जो कुछ भी तथ्य निकलकर आएंगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी ।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!