3 मासूम बच्चों की धारदार हंसिये से काट कर निर्मम हत्या, फंदे पर झूलता मिला मां का शव

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 04 Dec, 2021 12:22 PM

murder of 3 innocent children by cutting them with sharp laughter

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक घर में तीन मासूम बच्चों की हत्या और उनकी मां का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है।

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक घर में तीन मासूम बच्चों की हत्या और उनकी मां का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजी दी और मामले को लेकर छानबीन शुरु कर दी है। वहीं, इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है।

मामला जिले के कुलपहाड़ कस्बा के कठवरिया मोहल्ले का है। कल्याण सिंह अपने मकान में परिवार के साथ रहता था। शाम को खाने के बाद वह खेतों में पानी लगाने चला गया और पूरी रात खेत में ही रह गया। सुबह जब घर पहुंचा तो उसके घर का दरवाजा बंद था। काफी देर तक दरवाजे पर खड़ा होकर चिल्लाता रहा फिर उसे अनहोनी होने का शक हुआ तो वह पड़ोसी के छत से अपने घर में घुसा तो देखा कि पत्नी 33 वर्षीय सोनम लटकी हुई थी और पास में ही पुत्र 11 वर्षीय विशाल का रक्त रंजित शव पड़ा था। चारपाई पर 9 साल की आरती और 7 साल की अंजली पर रजाई ओढ़ाई गई थी।
PunjabKesari
कल्याण ने पड़ोसियों को इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर कमरे में गए तो देखा कि चारपाई पर दोनों बेटियों के शव खून से लथपथ पड़े मिले। बच्चों की गला रेतकर हत्या की गई थी। पुलिस ने तलाशी ली तो खून से सना टूटा हुआ हंसिया भी पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं, सीओ ने कहा कि प्रथम दृष्टया बच्चों की गला रेतकर हत्या के बाद महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है। फिलहाल इस बिंदु पर पुलिस गहन पूछताछ कर रही है

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Mumbai Indians

47/0

5.1

Sunrisers Hyderabad

193/6

20.0

Mumbai Indians need 147 runs to win from 14.5 overs

RR 9.22
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!