मोस्ट वांटेड बाहुबली नेता राजन तिवारी गिरफ्तार, नेपाल भागने की फिराक में था

Edited By Ajay kumar, Updated: 18 Aug, 2022 09:28 PM

most wanted bahubali leader rajan tiwari arrested

उत्तर प्रदेश के टाप माफियाओं की सूची में शामिल गोरखपुर के बाहुबली पूर्व विधायक राजन तिवारी को गोरखपुर की कैन्ट पुलिस व एसओजी की टीम ने गुरूवार को बिहार के रक्सौल से गिरफ्तार कर लिया।

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के टाप माफियाओं की सूची में शामिल गोरखपुर के बाहुबली पूर्व विधायक राजन तिवारी को गोरखपुर की कैन्ट पुलिस व एसओजी की टीम ने गुरूवार को बिहार के रक्सौल से गिरफ्तार कर लिया।

गोरखपुर के एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि गोरखपुर की कैन्ट पुलिस व एसओजी की टीम ने मंगलवार की रात से बिहार में डेरा डाले थी। टीम में शामिल कैंट थाने के विश्वविद्यालय चौकी इंचार्ज अमित चौधरी व एसओजी प्रभारी मनीष यादव ने बिहार पुलिस के मदद से राजन तिवारी को गुरूवार की सुबह गिरफ्तार किया। टीम उसे लेकर गोरखपुर के लिए रवाना हो गई है। देर शाम तक राजन को गोरखपुर कोर्ट में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि वह नेपाल भागने की फिराक में थे।  

गौरतलब है कि राजन तिवारी के खिलाफ 60 से ज्यादा मामलों में गैर जमानती वारंट जारी है। 2005 के बाद से कभी राजन तिवारी कोर्ट में पेश नहीं हुआ। उत्तर प्रदेश पुलिस की 61 मोस्ट वांटेड माफियाओं की लिस्ट में राजन तिवारी का भी नाम था। राजन तिवारी पर यूपी और बिहार में 40 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। राजन तिवारी गैंगस्टर श्रीप्रकाश शुक्ला का करीबी रहा है। पुलिस अब जल्द ही राजन तिवारी को गोरखपुर कोर्ट में पेश करेगी।

 

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!