Meerut News: प्राण प्रतिष्ठा और गणतंत्र दिवस से पहले कारतूसों का जखीरा बरामद, बार-बार बयान बदल रहा आरोपित; IB और ATS पूछताछ में जुटी

Edited By Mamta Yadav,Updated: 17 Jan, 2024 12:13 AM

meerut news a cache of cartridges recovered before pran pratistha

अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा और गणतंत्र दिवस से पहले यूपी में मेरठ के कस्बा सरधना के एक घर से पुलिस ने भारी संख्या में एक बोरे में भरे नौ एमएम के कारतूस बरामद किये हैं। इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जिससे साइबर सैल और...

Meerut News: अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा और गणतंत्र दिवस से पहले यूपी में मेरठ के कस्बा सरधना के एक घर से पुलिस ने भारी संख्या में एक बोरे में भरे नौ एमएम के कारतूस बरामद किये हैं। इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जिससे साइबर सैल और एटीएस की टीमें पूछताछ कर रही हैं। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी यहां दी।
PunjabKesari
9 एमएम के 56 कारतूस और असलाह बरामद
पुलिस के अनुसार जिला मुख्यालय से करीब 24 किलोमीटर दूर कस्बा सरधना में नवादा निवासी विकास उर्फ विक्की के घर पर आज छापा मार कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसके कब्जे से एक बोरे में भरे हुए नौ एमएम के 56 कारतूस और असलाह बरामद किया गया। हैरान करने वाली बात यह भी है निजी स्तर पर प्रतिबंधित नाइन एमएम के कारतूस पुलिस की पिस्टल और कारबाइन में प्रयोग किए जाते हैं। इसके बावजूद यह कारतूस अभियुक्त के पास कैसे पहुंचे इसके लिए पुलिस द्वारा अभियुक्त से पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार अभियुक्त का मोबाइल भी जब्त कर पुलिस उसकी मोबाइल काल डिटेल खंगालने में लगी है।
PunjabKesari
पूछताछ में बार-बार बयान बदल रहा अभियुक्त
सूत्रों का यह भी कहना है कि गिरफ्तार अभियुक्त पूछताछ में अपने बयान भी बार-बार बदल रहा है। हालांकि उसकी मोबाइल काल डिटेल से पुलिस के हाथ कई जानकारी लगी हैं। हालांकि अभी तक मामले की जांच में जुटी सर्विलांस टीम, आईबी और एटीएस टीम ने इस मामले में कोई अधिकारिक जानकारी मीडिया को नहीं दी है। अलबत्ता, अभियुक्त के पकड़े जाने की पुष्टि जरुर की है।

आतंकवादी गतिविधि की आशंका से गहन पूछताछ में IB-ATS
पुलिस अधीक्षक देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि पुलिस की पिस्तौल और कारबाइन में इस्तेमाल किये जाने वाले प्रतिबंधित यह कारतूस किस तरह आरोपी विकास तक पहुंचे इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में किसी आतंकवादी गतिविधि की आशंका को देखते हुए आइबी और एटीएस टीमें भी पकड़े गये आरोपी से गहन पूछताछ में लगी हुई हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!