भाजपा पर बरसीं ममता, कहा- मैंने पिटाई और गोलियों का किया है सामना, वे हैं कायर

Edited By Ramkesh, Updated: 03 Mar, 2022 03:08 PM

mamta rained on bjp said i have faced beatings and bullets they are cowards

उत्तर प्रदेश के दौरे पर पहुंची बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विरोध के बाद भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।  ममता बनर्जी ने कहा मुझे डर नहीं है। मैं कायर नहीं हूं। अहमस्मि योधः। मैंने अपने जीवन में कई बार पिटाई और गोलियों का सामना किया। लेकिन मैं...

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के दौरे पर पहुंची बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विरोध के बाद भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।  ममता बनर्जी ने कहा मुझे डर नहीं है। मैं कायर नहीं हूं। अहमस्मि योधः। मैंने अपने जीवन में कई बार पिटाई और गोलियों का सामना किया। लेकिन मैं कभी नहीं झुका। कल जब वे मुझे घेर रहे थे, मैं अपनी कार से नीचे उतरा और उनका सामना करके देखा कि वे क्या कर सकते हैं। वे कायर हैं। उन्होंने कहा कि उस दिन जब मैं हवाई अड्डे से घाट जा रहा था, मैंने देखा कि कुछ भाजपा कार्यकर्ता-जिनके दिमाग में गुंडागर्दी के अलावा और कुछ नहीं है, मेरे वाहन को रोक रहे हैं। उन्होंने मेरी कार को लाठियों से मारा और मुझे वापस जाने के लिए कहा। तब मुझे एहसास हुआ कि वे चले गए हैं। उनका (भाजपा) नुकसान निकट है। 

PunjabKesari

दरअसल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अखिलेश के पक्ष में प्रचार करने के लिए वाराणसी दौरे पर हैं। आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, अखिलेश यादव और जयंत चौधरी जनसभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जयंत चौधरी और सांसद जया बच्चन भी आ चुकी हैं। मंच पर अपना दल (क) की कृष्णा पटेल, सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर, रामगोपाल यादव, किरणमय नंदा समेत सपा के कई दिग्गज कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!