मोदी एवं योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना अध्यापिका को पड़ा भारी, BSA ने किए निलंबित

Edited By Ramkesh,Updated: 27 May, 2024 06:31 PM

making indecent remarks against modi and yogi proved costly for the teacher

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ जिले के एक प्राथमिक विद्यालय की अध्यापिका द्वारा सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के कारण मुकदमा दर्ज किया गया है। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने इस मामले में अध्यापिका को सोमवार को...

कौशांबी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ जिले के एक प्राथमिक विद्यालय की अध्यापिका द्वारा सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के कारण मुकदमा दर्ज किया गया है। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने इस मामले में अध्यापिका को सोमवार को निलंबित कर दिया।

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कमलेंद्र कुशवाहा ने बताया कि जिले की सिराथू तहसील के रूप नारायणपुर सैलाबी गांव में प्राथमिक विद्यालय में नियुक्त प्रधानाध्यापिका वर्षा द्वारा सोशल मीडिया में की गई पोस्ट को संज्ञान में लेकर शिक्षा विभाग के एक अधिकारी ने रविवार की रात उनके खिलाफ जिले के कोखराज थाने में सामाजिक सौहार्द खराब करने तथा संवैधानिक पद का उपहास सहित सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि प्रधानाध्यापिका को आज सोमवार को उन्होंने निलंबित कर दिया है।

 ये भी पढ़ें:- पुलिस के इक़बाल को चुनौती! जाम खुलवाने पहुंचे पुलिसकर्मियों से होटल संचालक ने की अभद्रता, हाथापाई में 2 की फटी वर्दी

Meerut News, (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश पुलिस अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उन पर अंकुश लगाने का दावा कर रही है लेकिन मेरठ में हुई एक घटना पुलिस के इकबाल को चुनौती दे रही है। इस घटना में ट्रैफिक जाम हटाने के लिए पहुंची ट्रैफिक पुलिस पर दबंगों ने हमला कर दिया जिसमें ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की गई और 2 पुलिसकर्मियों की वर्दी भी फाड़ दी गई। वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह दबंग बेखौफ होकर पुलिस से धक्का मुक्की करते हुए अभद्र व्यवहार कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!