Bareilly News: CM योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला गली का गुंडा गिरफ्तार, हाइडिल में ठेकेदार हैं पिता

Edited By Mamta Yadav,Updated: 28 May, 2024 02:36 AM

bareilly news street goon who made objectionable remarks on cm yogi arrested

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री येागी आदित्यनाथ को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले गली के एक टुच्चे गुंडे को सुभाषनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया। सुभाषनगर पुलिस उसके हाथ में रस्सी बांधकर कोर्ट ले गई। आरोपी पर...

Bareilly News, (मो. जावेद): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री येागी आदित्यनाथ को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले गली के एक टुच्चे गुंडे को सुभाषनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया। सुभाषनगर पुलिस उसके हाथ में रस्सी बांधकर कोर्ट ले गई। आरोपी पर एक अधिवक्ता के घर में घुसकर तोड़फोड़ और धमकी देने के भी आरोप हैं।

सीएम पर टिप्पणी करने का वीडियो हुआ था वायरल
सुभाषनगर में मढ़ीनाथ के सुदामानगरी के रहने वाले शुभम प्रताप सिंह का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया था। आरोपी शुभम के पिता नागेंद्र प्रताप सिंह हाईडिल में ठेकेदार हैं। सपा सरकार और नेताओं के जिन्दबाद के नारे लगाने और मुख्यमंत्री योगी को लेकर अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करने वाले शुभम की शिकायत का वीडियो एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया था। आरोप था कि शुभम ने मुख्यमंत्री के विरुद्ध अमर्यादित एवं अशिष्ट भाषा का प्रयोग किया है।

सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट से मिली जमानत
आरोपी शुभम ने अपनी करतूतों से समाज का माहौल खराब करने की कोशिश की। खुराफाती के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की गई थी। पोस्ट में मुख्यमंत्री, डीजीपी, एडीजी, आइजी व बरेली पुलिस को टैग किया गया था। इंस्पेक्टर सुभाषनगर सतीश कुमार राय ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया कि वीडियो पांच वर्ष पुराना है। आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ शांतिभंग के आरोप में चालान किया गया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!