'जनता ने PM मोदी और CM योगी को नकारा' वाले बयान पर राजभर ने दी सफाई, कहा- ये विरोधियों की साजिश है

Edited By Ramkesh,Updated: 14 Jun, 2024 07:41 PM

rajbhar clarified his statement people rejected pm modi and cm yogi

'जनता ने PM मोदी और CM योगी को नकारा' वाले वायरल वीडियो सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा ऐसा कोई बयान नहीं दिया गया है।  देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेन्द्र मोदी एवं...

लखनऊ: 'जनता ने PM मोदी और CM योगी को नकारा' वाले वायरल वीडियो पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा ऐसा कोई बयान नहीं दिया गया है।  देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेन्द्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी हमारे नेता हैं और हम सभी उनके नेतृत्व में प्रदेश के विकास हेतु समर्पित है, उनके दिशा निर्देश पर कार्य कर रहे हैं,और आगे भी करते रहेंगे। राजभर ने कहा कि हमारी छवि को धूमिल करने हेतु  तोड़-मरोड़ कर प्रायोजित ढंग से एक वीडियो कुछ न्यूज़ चैनलों पर  प्रसारित किया जा रहा  है, जो कि निराधार है। हम इस खबर का खंडन करते है।

 

अरुण राजभर ने भी  जारी किया बयान
राजभर के वायरल VDO पर सुभासपा नेता / मुख्य प्रवक्ता अरुण राजभर ने भी बयान जारी कर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो पुराना है। इसे एडिट करने चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सुहेलदेव समाज पार्टी एनडीए के साथ है। चुनाव में पीएम मोदी और सीएम योगी के नीतियों को लेकर जनता के बीच में हम गए। जानत ने हमे अपार समर्थन दिया। इसी लिए मोदीजी तीसरी बार पीएम बने। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश को विकसित बनाने और उत्तर प्रदेश के हर गांव को समृद्ध बनाने का संकल्प लिया है उसे पूरा करेंगे।

सुहेलदेव समाज पार्टी को बदनाम की साजिश -अरुण राजभर
उन्होंने कहा कि अब विरोधियों को लग रहा है कि विरोधियों ने आरक्षण खत्म होने का नाटक किया, संविधान खत्म होने का जनता में भ्रम फैला कर वोट तो ले लिया लेकिन अब जनता पूछ रही है कि आठ हजार रुपए कब आएंगे। आप के कार्यालय पर जनता जा रही है, आप चुनाव में किए वादे को पूरा नहीं कर पर रहे हैं तो सुहेलदेव समाज पार्टी को बदनाम करने के लिए वीडियो को वायरल कर रहे हैं। अरुण राजभर ने कहा कि हम इसका खंडन करते है। हमारी पार्टी एनडीए के साथ है।

ये भी पढ़ें:- 'जनता ने PM मोदी और CM योगी को नकारा' घोसी हारने के बाद OP राजभर का भाजपा पर बड़ा आरोप

बलिया: उत्तर प्रदेश के पिछड़ी जाति के चंचल और मुखर नेता ओम प्रकाश राजभर के सुर एक बार फिर बदले बदले लग रहे हैं। घोसी सीट पर बेटे की हार के बाद राजभर का बड़ा बयान सामने आया है। हार का ठीकरा ओम प्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी पर ही फोड़ डाला है। सुभासपा के केंद्रीय कार्यालय रसड़ा पर एक समीक्षा बैठक के दौरान अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ओपी राजभर ने कहा कि आप लोग भी बोलना सीखिए, हमारी पार्टी ईमानदारी से जहां जो लड़ा उसको वोट किया। गठबंधन के तमाम पार्टियों के नेता गठबंधन धर्म निभाना नहीं जानते, लेकिन हम लोगों ने ईमानदारी से गठबंधन का धर्म निभाया है, लेकिन जनता ने योगी और मोदी को नकार दिया है। 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!