Agra News: आगरा में भ्रष्टाचार और लापरवाह पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, 55 किए गए निलंबित

Edited By Ramkesh,Updated: 14 Jun, 2024 12:40 PM

action taken against corruption and careless policemen in agra 55 suspended

जिले में भ्रष्टाचार और काम में लापरवाही को लेकर 55 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इनमें से 16 को पासपोर्ट सत्यापन प्रक्रिया में लापरवाही को लेकर निलंबित किया गया है। ये 16...

आगरा: जिले में भ्रष्टाचार और काम में लापरवाही को लेकर 55 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इनमें से 16 को पासपोर्ट सत्यापन प्रक्रिया में लापरवाही को लेकर निलंबित किया गया है। ये 16 पुलिसकर्मी न्यू आगरा थाने, हरिपारवट, शाहगंज और कमला नगर थाने में तैनात थे। पुलिस ने कहा कि आगरा के पुलिस आयुक्त को पासपोर्ट सत्यापन में गड़बड़ी की कई शिकायतें मिली थीं जिनका फीडबैक इकाई से सत्यापन कराया गया था।

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) ने पासपोर्ट सत्यापन में देरी को लेकर शमशाबाद थाने की एक महिला परिवीक्षा उपनिरीक्षक तथा डौकी थाने के एक हेड कांस्टेबल को भी निलंबित कर दिया है। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) सोनम कुमार द्वारा जारी प्रेस नोट के अनुसार सरकारी कार्य में देरी और अपनी भूमिका में ढिलाई बरतने के आरोप में उपनिरीक्षक, लिपिक और कांस्टेबल समेत 23 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। साइबर थाने के चार लिपिक और एक सिपाही समेत पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- भीम आर्मी का युवक दे रहा था ठाकुर ब्राह्मण को गाली, FIR दर्ज हुई तो बदल गए सुर

हरदोई: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक ठाकुर ब्राह्मण को गाली देते हुए नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया।  जब इस बात की जानकारी सवर्ण समाज को हुई तो उन्होंने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ कई सामाजिक संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!