बेटे की हत्या के बाद फांसी के फंदे पर झूला पिता, सुसाइड नोट में बताई मौत की वजह

Edited By Anil Kapoor,Updated: 09 May, 2023 11:52 AM

lucknow man commits suicide after killing his son

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने अपने 6 साल के बेटे (Son) की गला दबाकर हत्या (Murder) करने के बाद आत्महत्या (Suicide) कर ली। पुलिस (Police) ने कहा कि उसने अपनी...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने अपने 6 साल के बेटे (Son) की गला दबाकर हत्या (Murder) करने के बाद आत्महत्या (Suicide) कर ली। पुलिस (Police) ने कहा कि उसने अपनी बेटी (Daughter) को भी मारने का प्रयास किया था। खबरों के मुताबिक, 45 वर्षीय विनोद के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति ने पहले अपने बेटे की गला दबाकर हत्या (Murder) की और उसके बाद अपनी 8 साल की बेटी (Daughter) मानवी को मारने की कोशिश की। हालांकि, वह बेहोश हो गई और उसने मान लिया कि वह मर (Dead) चुकी है।

PunjabKesari

लखनऊ के शख्स ने बेटे की हत्या के बाद की खुदकुशी
मिली जानकारी के मुताबिक, डीसीपी लखनऊ (साउथ) विनीत जायसवाल ने बताया कि इसके बाद विनोद ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बाद में जब मानवी को होश आया तो वह घर से निकली और पड़ोसियों को जानकारी दी। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें व्यक्ति ने अपनी पत्नी की आत्महत्या और परिवार की पुश्तैनी जमीन में हिस्से से इनकार किए जाने को कठोर कदम उठाने का कारण बताया था।

PunjabKesari

पुलिस ने पिता-पुत्र दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
आपको बता दें कि एसएचओ, गोसाईंगंज, दीपक पांडे ने कहा कि विनोद की बेटी मानवी पड़ोस में रहने वाले अपने चाचा उदयभान के घर गई और मदद मांगी। पांडे ने कहा कि जब उदयभान मानवी के घर पहुंचे तो उन्होंने विनोद को वेंटिलेटर से लटका पाया, जबकि श्याम सुंदर फर्श पर पड़ा था। पुलिस ने विनोद और श्याम सुंदर को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि पिता-पुत्र दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!