हिंदू बताकर प्रेमजाल में फंसाया, फिर धर्मांतरण के लिए महिला को अगवा कर किया दुष्कर्म

Edited By Ajay kumar,Updated: 13 Jul, 2023 05:20 PM

kidnapped and raped a woman for conversion

सिकंदरा क्षेत्र के गांव से गुमशुदा अनुसूचित जाति की महिला को युवक ने साथियों के संग धर्मांतरण के लिए अगवा कर लिया और उसके पैर में काला धागा पहना दिया। विरोध करने पर दुष्कर्म किया। मामले में पुलिस ने एक नामजद समेत चार लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, एससी/...

कानपुर देहात: सिकंदरा क्षेत्र के गांव से गुमशुदा अनुसूचित जाति की महिला को युवक ने साथियों के संग धर्मांतरण के लिए अगवा कर लिया और उसके पैर में काला धागा पहना दिया। विरोध करने पर दुष्कर्म किया। मामले में पुलिस ने एक नामजद समेत चार लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, एससी/ एसटी एक्ट, धर्मांतरण समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। सिकंदरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी अनुसूचित जाति के व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उनकी पुत्री की शादी जनपद इटावा में हुई है। वह पिछले दिनों मायके आई थी और डेरापुर में सिलाई सीखने जाती थी। वहां पर दूसरे धर्म के एक युवक ने खुद को हिंदू बताकर प्रेमजाल में फंसा लिया। बीती 5 जुलाई की दोपहर घर से गई थी जिसके बाद वापस नहीं आई। अनहोनी की आशंका पर उसने गुमशुदगी की सूचना सिकंदरा थाने में दी थी। बताया कि मंगलवार को उसकी पुत्री बदहवास हालत में डेरापुर में मिली।

PunjabKesari

आरोप- धर्म परिवर्तन कराने की मंशा से जबरन ले गये साथ
आरोप लगाया कि डेरापुर निवासी फहीम अपने तीन साथियों के साथ धर्म परिवर्तन कराने की मंशा से जबरन उसे अपने साथ ले गया। इसके बाद आरोपियों ने उसके जेवर आदि उतरवा लिए और पैरों में काला धागा पहना दिया। विरोध करने पर प्रताड़ित करते हुए जबरन दुष्कर्म किया। पुत्री आरोपियों के चंगुल से किसी तरह से छूट सकी।

PunjabKesari

आरोपी फहीम व 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज
सिकंदरा थाना प्रभारी अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि मामले में आरोपी फहीम व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण कर दुष्कर्म करने, आपराधिक षड़यंत्र, एससी/एसटी एक्ट व धर्म संपरिवर्तन अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा व सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!