Kheri Lok Sabha Seat: बारिश के बीच भी नहीं कम हुआ वोटरों में जोश, छाता लेकर बूथ पर पहुंचे; मतदान कर निभाई जिम्मेदारी

Edited By Pooja Gill,Updated: 13 May, 2024 01:21 PM

kheri lok sabha seat the enthusiasm among

Kheri Lok Sabha Seat: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले की खीरी लोकसभा सीट पर भी आज सुबह 7ः00 बजे से मतदान जारी है। मतदान के बीच यहां पर मौसम में बदलाव हो गया और अचानक बारिश होने लगी...

Kheri Lok Sabha Seat: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले की खीरी लोकसभा सीट पर भी आज सुबह 7ः00 बजे से मतदान जारी है। मतदान के बीच यहां पर मौसम में बदलाव हो गया और अचानक बारिश होने लगी। बारिश के बीच भी लोगों में उत्साह कम नहीं हुआ और बूथों पर लंबी-लंबी लाइनें लगी रही। कई इलाकों में तो बारिश के साथ-साथ ओलावृष्टि भी हुई। इसके बावजूद मतदाता छाता लेकर बूथों पर पहुंचकर अपने मतदान का प्रयोग कर रहे है।

बारिश के बाद नहीं कम हुआ वोटरों में जोश
बता दें कि खीरी में सुबह 7 बजे मतदान शुरू हुआ और करीब 7:30 बजे अचानक बारिश शुरू हो गई। बारिश से पहले ही लोग बूथों पर पहुंच गए थे और लंबी-लंबी लाइनें लगी हुई थी। संपूर्णानगर इलाके में ओलावृष्टि भी हुई। बारिश के दौरान बूथों पर मतदान जरूर प्रभावित हुआ, लेकिन मतदाताओं के उत्साह में कोई कमी नहीं आई। कई मतदाता छाता लगाकर मतदान करने पहुंचे। बारिश रुकने के बाद फिर से बूथों पर मतदाताओं की कतारें लगने लगीं।

यह भी पढ़ेंः PM मोदी के रोड शो को देखते हुए शहर में रूट डायवर्जन प्लान लागू, घर से निकलने से पहले पढ़ें ये खबर

वोटरों ने मतदान कर निभाई अपनी जिम्मेदारी
बारिश के बाद कई बूथों पर पानी भर गया। जब बारिश रुकी तो फिर से मतदाता पहुंचने लगे और मतदान कर अपनी जिम्मेदारी निभाई। साथ ही दूसरे लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित किया। लखीमपुर के गांधी बालोधन कन्या जूनियर हाईस्कूल बूथ में सुबह बारिश के बाद सन्नाटा पसर गया था। बारिश रुकी तो धूप खिलने के बाद वोटरों का आना शुरू हो गया। मतदाताओं की कतार लग गई। लेकिन, निघासन क्षेत्र के बिहारीपुरवा बूथ संख्या 89 पर बारिश का कोई असर नहीं दिखा। सुबह साढ़े आठ बजे तक यहां 100 से अधिक वोट पड़ चुके थे। सुबह से ही वोटरों की लाइन लगी रही।
 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!