17 died in Hathras: खून से सन गई अस्पताल की जमीन, हर तरफ चीखपुकार...दर्द से कराहते लोग

Edited By Imran,Updated: 07 Sep, 2024 11:23 AM

17 died in hathras hospital ground drenched in blood

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के चंदपा कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में अब तक 17 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। मिली जानकारी के मुताबिक रोडवेज बस और मैक्स गाड़ी की बीच हुइ है।...

17 died in Hathras: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के चंदपा कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में अब तक 17 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। मिली जानकारी के मुताबिक रोडवेज बस और मैक्स गाड़ी की बीच हुइ है। मैक्स लोडर टेंपो में करीब 30 से 32 लोग सवार थे। 
PunjabKesari
हाथरस में हुए दर्दनाक हादसे के बाद घायल दर्द के कराहते रहे, हर तरफ चीख पुकार और कोहराम मचा था। हादसे के बाद बागला जिला अस्पताल का नजारा देख रुह कांप गई। 
PunjabKesari
सूचना पर सेमरा आगरा और गांव मुकुंदखेड़ा से रिश्तेदार पहले मौके पर पहुंचे, फिर वहां से जिला अस्पताल पहुंच गए। घायलों की तलाश में इधर-उधर भटक रहे थे।
PunjabKesari
इस दौरान लोग जिला अस्पताल से कुछ लोगों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किए जाने की जानकारी मिली। कुछ लोग वहां के लिए रवाना हो गए। बागला जिला अस्पताल की इमरजेंसी से लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए लोग दौड़ रहे थे और वहां शवों की पहचान कर रहे थे। 
PunjabKesari
घायलों के रजिस्टर में भी नाम चेक करने के लिए लोगों की भीड़ लगी थी। हर किसी के जेहन में बस एक ही सवाल, कैसे हुआ हादसा। इमरजेंसी में घायल दर्द से कराह रहे थे। 
PunjabKesari
अपने छोटे बच्चों के दर्द के आगे घायल महिलाएं अपना दर्ज भूल गई और उन्हें चुप करने की कोशिश करती नजर आई। घायलों के खून से जिला अस्पताल की धरती लाल हो रही थी। 
PunjabKesari

भीषण सड़क हादसे में 17 लोगों की मौत
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में भीषण सड़क हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई। इनमें चार बच्चे भी शामिल थे। आगरा- हाथरस मार्ग पर रोडवेज बस और सवारियों से भरे छोटे मालवाहक वाहन के बीच आमने- सामने की हुई टक्कर में सात बच्चों समेत 18 लोग घायल भी हुए हैं।
PunjabKesari
इनमें से छह की हालत गंभीर है, जिन्हें इलाज के लिए बड़े अस्पतालों में भेजा गया है। रोडवेज बस में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। जानकारी के मुताबिक, हादसा शुक्रवार शाम करीब छह बजे हाथरस के थाना चंदपा इलाके में नगला भुस बाईपास कपूरा चौराहे के पास हुआ। 
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि सवारियों से भरे मालवाहक वाहन को गलत तरीके से एक वाहन ने ओवरटेक किया। चालक ने बचने की कोशिश की लेकिन बारिश से सड़क गीली होने के कारण अनियंत्रित होकर वह रोडवेज से टकरा गया। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!