Bareilly News: फर्जी पुलिस बनकर 5 महिला सिपाहियों से किया रेप, झांसे में लेकर की लाखों की ठगी

Edited By Imran,Updated: 03 Sep, 2024 06:57 PM

raped 5 female constables by posing as fake police

फर्जी पुलिस बनकर रौब झाड़ने के मामले तो आपने खूब सुने होंगे, लेकिन पुलिस की वर्दी पहन महिला सिपाहियों को झांसे में लेने के बाद उनके रेप की घटनाओं के बारे में शायद ही आपने सुना हो। ऐसे एक मामले का खुलासा करते हुए बरेली कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी को...

बरेली ( मो. जावेद खान ): फर्जी पुलिस बनकर रौब झाड़ने के मामले तो आपने खूब सुने होंगे, लेकिन पुलिस की वर्दी पहन महिला सिपाहियों को झांसे में लेने के बाद उनके रेप की घटनाओं के बारे में शायद ही आपने सुना हो। ऐसे एक मामले का खुलासा करते हुए बरेली कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। जिसने एक दो नहीं बल्कि खुद को पुलिस वाला बताकर उत्तर प्रदेश पुलिस की पांच महिला सिपाहियों से पहले तो नजदीकियां बढ़ाईं और फिर उनके साथ शारीरिक संबंध कायम किए। 
PunjabKesari
बरेली की थाना कोतवाली पुलिस के मुताबिक राजन वर्मा निवासी ग्राम मिदनिया गढ़ी, थाना कोतवाली सदर जिला लखीमपुर निवासी आरोपी राजन वर्मा लंबे समय से फरार चल रहा था। इस पर आरोप है कि पुलिस वाला बनकर न सिर्फ पांच महिला आरक्षियों को अपनी हवस का शिकार बनाया बल्कि झांसे में लेकर उनसे लाखों रुपये भी ठगे। दरअसल सबसे पहले आरोपी ने लखीमपुर खीरी की ही एक महिला आरक्षी को अपने झांसे में लिया और उससे शादी कर ली। लेकिन जल्द ही राजन की हकीकत उस महिला आरक्षी के सामने खुल गई। उसे पता चला कि राजन वर्मा पुलिस में नहीं बल्कि केवल आठवीं पास है। इसके बाद महिला आरक्षी ने आरोपी राजन से दूरी बनाना शुरू कर दी। इसके बाद राजन ने अपने इस खेल को उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जनपदों में फैलाना शुरू कर दिया। पुलिस की वेबसाइट के जरिए ऐसी महिला आरक्षियों से दोस्ती करनी शुरू कर दी जिनके नाम के आगे वर्मा लगा होता। लिहाजा जाति के आधार पर पांच महिला आरक्षियों को अपना शिकार बनाया। कोतवाली प्रभारी दिनेश शर्मा ने बताया कि आरोपी पांच महिला सिपाहियों के साथ रेप कर चुका है। मंगलवार को सेटेलाइट पर किसी से मिलने आया था जहां से उसे गिरफ्तार किया गया। 1.70 करोड़ रुपए जुए में भी हार चुका है। 
PunjabKesari
बरेली में तैनात महिला सिपाही को भी झांसे में लिया
आरोपी राजन वर्मा बरेली में तैनात एक महिला आरक्षी के संपर्क में आया तो खुद को एडीजी कानून व्यवस्था लखनऊ के यहां तैनात बताया। खुद को अविवाहित बताकर महिला आरक्षी को झांसे में लिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इतना ही नहीं 6.30 लाख का पर्सनल लोन लखनऊ में प्लॉट लेने के लिए कराया। इसके अलावा समय-समय पर पैसे भी लेता रहा। 

ऐसे आया पुलिस की पकड़ में
दरअसल आरोपी ने बरेली में तैनात महिला आरक्षी के आधार व पैन कार्ड की फोटो कॉपी लखनऊ में प्लॉट दिलाने व खाता खुलवाने के नाम पर ले ली। इसके बाद बैंक ऑफ बड़ौदा से कार खरीदने के लिए फाइनेंसर से सांठ गांठ कर 23.50 लाख का लोन ले लिया गया। महिला आरक्षी को इस बात का पता चला तो उसने बरेली कोतवाली थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

महिला आरक्षियों के पैसे से करता था ऐश
आरोपी को महंगी गाड़ियों और कपड़ों की लत लग गई थी। पुलिस के मुताबिक अलग-अलग जनपदों की जिन महिला आरक्षियों को इस आरोपी ने अपना शिकार बनाया उन सभी से जमकर रुपये ठगे। इन पैसों से वह महंगी गाड़ियां चलाने और फाइव स्टार होटलों में रुकने का शौक पूरा करता था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!