Sultanpur News: ज्वैलर्स की दुकान लूटने वाला 1 लाख का इनामी बदमाश मंगेश यादव मुठभेड़ में ढेर, 4 मिनट में की थी डेढ़ करोड़ की लूट

Edited By Anil Kapoor,Updated: 05 Sep, 2024 08:41 AM

sultanpur news jeweller s shop robber mangesh yadav killed in encounter

Sultanpur News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में भरत ज्वैलर्स के यहां दिन दहाड़े डकैती करने वाले गिरोह की आज सुबह (5 सितंबर) पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। जिसमें घटना में शामिल मुख्य आरोपियों में से एक लाख का इनामी बदमाश मंगेश यादव मारा गया। पुलिस...

Sultanpur News: (अश्वनी कुमार सिंह) उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में भरत ज्वैलर्स के यहां दिन दहाड़े डकैती करने वाले गिरोह की आज सुबह (5 सितंबर) पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। जिसमें घटना में शामिल मुख्य आरोपियों में से एक लाख का इनामी बदमाश मंगेश यादव मारा गया। पुलिस और बदमाशों के बीच यह मुठभेड़ सुल्तानपुर के कोतवाली देहात के मिसिरपुर पुरैना इलाके में हुई। जहां एसटीएफ के डिप्टी एसपी धर्मेश शाही की टीम के साथ हुई मुठभेड़ में 1 लाख का इनामी डकैत मंगेश यादव मार गिराया गया।

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान मंगेश यादव गोली लगने से घायल हो गया। जिसके बाद घायल बदमाश को सीएचसी भधइयां में इलाज के लिए भेजा गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं मुठभेड़ के दौरान पुलिस को मौके से 32 बोर की एक पिस्टल, कारतूस, 315 बोर का एक तमंचा, एक बाइक और लूटे गए जेवर बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि मारे गया बदमाश मंगेश यादव जौनपुर का रहने वाला था और उस पर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज थे। बीते 28 अगस्त को सुल्तानपुर में भरत ज्वैलर्स के यहां दिन दहाड़े डकैती डाली गई थी। मंगेश यादव इस वारदात में भी शामिल था।

PunjabKesari

ADG लखनऊ जोन ने इनाम बढ़ाकर कर दिया था 1 लाख
आपको बता दें कि बीते बुधवार रात एडीजी लखनऊ जोन एसबी शिरोडकर ने सभी अभियुक्तों पर इनाम की राशि बढ़ाकर 1 लाख रुपए कर दी  थी। सुल्तानपुर देहात कोतवाली और पुलिस इन सभी फरार चल रहे इनामिया बदमाशों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही थी। आज गुरुवार भोर (5 सितंबर) को सुल्तानपुर देहात कोतवाली के मिसिरपुर पुरैना गांव के पास एसटीएफ के साथ पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को गोली लगी, जिसे घायल हालत में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

4 मिनट में डाली थी डेढ़ करोड़ की डकैती
उल्लेखनीय है कि बीते 28 अगस्त को बदमाशों ने सुल्तानपुर के भारत ज्वेलर्स के यहां डेढ़ करोड़ की डकैती डाली थी। घटना के बाद से ही पुलिस और यूपी एसटीएफ मामले के खुलासे में लगे हुए थे। उसी दौरान मंगलवार को पुलिस को 3 बदमाशों की लोकेशन का पता लगा। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए उसे इलाके को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरु कर दी। जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में 3 बदमाशों को पैर में गोली लगी।  पुलिस के अनुसार डकैती की वारदात में कुल 5 बदमाश शामिल थे। जिसमें से 3 को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है और अब एक को एसटीएफ ने ढेर कर दिया। वहीं एक अन्य बदमाश ने पहले ही सरेंडर कर दिया था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!