Kanpur: बहू की हत्या के बाद जेठ ने फांसी लगाई, बच्चों के साथ मायके गई थी पत्नी, सुसाइड नोट में बताई वजह

Edited By Ajay kumar,Updated: 27 Jun, 2024 11:11 AM

kanpur after killing his daughter in law brother in law committed suicide

पारिवारिक कलह जानलेवा साबित हुई है। जिले के आजाद नगर में छोटे भाई की पत्नी की हत्या करने के बाद जेठ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के दौरान दोनों घर में अकेले थे। मृतका का पति वैष्णो देवी गया था जबकि जेठ की पत्नी बच्चों के साथ मायके गई हुई थी।

कानपुर: पारिवारिक कलह जानलेवा साबित हुई है। जिले के आजाद नगर में छोटे भाई की पत्नी की हत्या करने के बाद जेठ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के दौरान दोनों घर में अकेले थे। मृतका का पति वैष्णो देवी गया था जबकि जेठ की पत्नी बच्चों के साथ मायके गई हुई थी। वारदात को अंजाम देने से पहले जेठ अपनी मां को बुआं के घर छोड़ आया था। बहू की हत्या के बाद जेठ ने 6 मिनट 20 सेकेंड का वीडियो बनाया और इसके बाद फंदे पर झूल गया। बुधवार को छोटे भाई के घर लौटने पर घटना का खुलासा हुआ।

Ever since she came there was trouble in the house, brother-in-lawkilled daughter-in-law, then hanged himself

घर में अकेले थे दोनों
आजाद नगर निवासी अशोक गुप्ता फेरी लगाकर साड़ी बेचता है। अशोक की 4 साल पहले नीलू (26) से शादी हुई थी। उनका एक बेटा विश्वास (3) है। साथ में ऑटो चालक बड़ा भाई कुलदीप (32) व उसकी पत्नी रोशनी, दो बच्चे विशु व विभु रहते हैं। अशोक ने बताया कि भाभी रोशनी सप्ताह भर पहले कल्याणपुर स्थित मायके गई थीं, जबकि वह 21 जून को वैष्णो देवी गया था। बुधवार दोपहर वह घर लौटा तो गेट अंदर से बंद था। वह किसी तरह घर में दाखिल हुआ तो अंदर नीलू का शव जमीन पर पड़ा था, जबकि बड़े भाई कुलदीप का शव पंखे के कुंडे से लटक रहा था।

PunjabKesari

सुसाइड नोट में बताई हत्या की वजह
पुलिस को घटना स्थल से 9 पन्नों का सुसाइड नोट मिला है। जब से आई है, दोनों भाइयों के परिवार में क्लेश रहता है। मां भी अक्सर घर से बाहर रहती है। न तो खाना बना पाती है और न ही व्यवहार सही है। नैन-नक्श भी नहीं अच्छे हैं। नौ पन्नों के सुसाइड नोट में कुछ ऐसी बातें लिखकर बहू की गला घोंटकर हत्या करने के बाद जेठ ने भी फांसी लगाकर जान दे दी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!