Kanpur News: बेटी संग कोल्डड्रिंक पीने पर पिता ने किया युवक का अपहरण, बंधक बनाकर जमकर की पिटाई

Edited By Anil Kapoor,Updated: 30 Jun, 2024 10:00 AM

kanpur news lawyer kidnaps teenager for drinking cold drink with his daughter

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के बिठूर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 17 वर्षीय लड़के को कथित तौर पर एक वकील और उसके साथियों द्वारा अपहरण कर लिया गया और पुलिस द्वारा बचाए जाने से पहले उसे बेरहमी से पीटा गया। दरअसल युवक को...

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के बिठूर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 17 वर्षीय लड़के को कथित तौर पर एक वकील और उसके साथियों द्वारा अपहरण कर लिया गया और पुलिस द्वारा बचाए जाने से पहले उसे बेरहमी से पीटा गया। दरअसल युवक को उसकी एक सहपाठी के साथ कोल्ड ड्रिंक पीते हुए उसके पिता ने देख लिया जो पेशे से वकील हैं। जिसके बाद उन्होंने लड़के का अपहरण कर उसकी बेरहमी से पिटाई कर डाली।

बैंकुठपुर के एक कॉलेज में फार्मेसी में स्नातक की डिग्री हासिल कर रहे हैं दोनों नाबालिग
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कल्याणपुर के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) अभिषेक पांडे ने कहा कि लड़के का अपहरण कर लिया गया और उसे मुख्य आरोपी को रखने वाले फार्महाउस में ले जाया गया, जहां से बाद में उसे तब बचाया गया जब वकील और उसके लोग कथित तौर पर उसे मारने वाले थे। दोनों नाबालिग बैंकुठपुर के एक कॉलेज में फार्मेसी में स्नातक की डिग्री हासिल कर रहे हैं। एसीपी ने कहा कि लड़के का इलाज एक अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में चल रहा है।

 

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया अपहरण और हत्या के प्रयास का मामला
पुलिस ने वकील ब्रज नारायण निषाद, लड़की के पिता, उसके भाई तेज नारायण और कई अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है, वहीं वकीलों के एक समूह ने पुलिस कार्रवाई का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया और दावा किया कि लड़के को ब्रज नारायण की बेटी से छेड़छाड़ करते हुए पकड़ा गया था, हालांकि पुलिस ने इस दावे का खंडन किया है। वकीलों के दबाव में आकर लड़के के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और पोक्सो एक्ट की धारा 7/8 के तहत छेड़छाड़ का मामला भी दर्ज किया गया।

 

वकील और उसके भाई की गिरफ्तारी के बाद वकीलों ने नहीं किया काम
बताया जा रहा है कि शनिवार देर शाम वकील और उसके भाई की गिरफ्तारी के बाद वकीलों ने काम नहीं किया। पुलिस द्वारा दोनों के खिलाफ आगे की कार्रवाई शुरू करने के कारण बिठूर और स्थानीय अदालत परिसर में प्रादेशिक सशस्त्र पुलिस बल के जवानों को तैनात किया गया था। कथित तौर पर वकील, उसके भाई और अन्य ने किशोर के साथ क्रूरता से मारपीट की और उसे कई बार पानी में डुबोया। वकील द्वारा अपने बेटे को जान से मारने की धमकी दिए जाने के बाद लड़के के परिवार को पता चला कि उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई है, जिसके बाद बिठूर पुलिस ने उसे बचाया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!