विपक्ष पर जेपी नड्डा ने कसा तंज, कहा- छोटी सोच वाले कहां चला पाएंगे बड़ा प्रदेश!

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 09 Aug, 2021 01:00 PM

jp nadda took a jibe at the opposition said where will the

ताजनगरी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा विपक्ष पर जोरदार जुबानी हमला बोला। नड्डा ने तंज कसते हुए कहा कि कुछ ने तो ये तक कहा कि ये तो भाजपा की वैक्सीन है, मैं तो लगवाऊंगा नहीं, लेकिन अब लगवा ली है। ऐसी छोटी सोच वाले बड़े प्रदेशों को कहां...

आगरा: ताजनगरी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा विपक्ष पर जोरदार जुबानी हमला बोला। नड्डा ने तंज कसते हुए कहा कि कुछ ने तो ये तक कहा कि ये तो भाजपा की वैक्सीन है, मैं तो लगवाऊंगा नहीं, लेकिन अब लगवा ली है। ऐसी छोटी सोच वाले बड़े प्रदेशों को कहां चला पाएंगे। लेकिन मुझे दुख के साथ कहना पड़ता है कि हमारा विपक्ष कितनी छोटी सोच वाला साबित हुआ। पूरे टीकाकरण अभियान में कांग्रेस ने अपनी आदत के अनुसार लोगों को अटकाने और भटकाने का काम किया।

नड्डा ने कहा कि 9 महीनें के अंदर हमारे उद्यमियों, डॉक्टर्स और वैज्ञानिकों ने एक नहीं बल्कि दो-दो स्वदेशी वैक्सीन तैयार करके दी। मैं एहसास कर सकता हूं कि डेढ़ वर्ष से डॉक्टरों के परिवारों की मानसिक स्थित क्या होगी, जो हर दिन कोरोना वार्ड से हो कर वापस आते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने तय किया है कि 2 लाख गांवों में हेल्थ वॉलंटियर्स तैयार करेंगे। अभी तक हमने लगभग 1.80 लाख हेल्थ वॉलंटियर्स डिजिटली रजिस्टर करा लिए हैं।

बता दें कि सीएम योगी और जेपी नड्डा ने रविवार को आगरा दौरे पर होटल ताज विलास में हो रही ब्रज क्षेत्र की बैठक का शुभारंभ भारत माता की तस्वीर के समक्ष दीप जलाकर किया। जेपी नड्डा ने ब्रज क्षेत्र के पदाधिकारियों से संवाद किया। इस दौरान जेपी नड्डा ने बैठक में जेपी नड्डा ने पदाधिकारियों से कहा कि विधानसभा चुनाव 2022 बेहद करीब हैं। अब कार्यकर्ता बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने में लगें। केंद्र के साथ राज्य सरकार की सभी योजनाओं को उत्तर प्रदेश में जन-जन तक पहुंचाएं। बूथ को मजबूत बनाइए प्रवास की संख्या बढ़ाइए। संगठन के निर्धारित कार्यक्रमों को शत प्रतिशत धरातल तक उतारना है। उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत बनाने के लिए हमें हर समय विचार करना है। 
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!