माफिया अतीक अहमद का बेटे असद के जनाजे में शामिल हो पाना मुश्किल, दायर अर्जी पर कोर्ट में सुनवाई आज

Edited By Anil Kapoor,Updated: 15 Apr, 2023 08:51 AM

it is difficult to attend the funeral of asad the son of mafia atiq ahmed

माफिया अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) ने पुलिस मुठभेड़ (Police Encounter) में मारे गए अपने बेटे असद (Asad Ahmad) का शव देखने और जनाजे में शामिल होने के लिए शुक्रवार को रिमांड मजिस्ट्रेट (Remand Magistrate) के समक्ष अर्जी दायर की है। जिसके बाद जनाजे...

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) ने पुलिस मुठभेड़ (Police Encounter) में मारे गए अपने बेटे असद (Asad Ahmad) का शव देखने और जनाजे में शामिल होने के लिए शुक्रवार को रिमांड मजिस्ट्रेट (Remand Magistrate) के समक्ष अर्जी दायर की है। जिसके बाद जनाजे में शामिल होने के लिए अतीक की अर्जी पर सीजेएम कोर्ट (CJM Court) में आज सुनवाई होगी। अतीक की ओर से रिमांड मजिस्ट्रेट के पास अर्जी देकर बेटे के जनाजे में शामिल होने की अनुमति दिए जाने का अनुरोध किया गया है। अतीक अहमद ने पिता के रूप में असद के जनाजे में शामिल होने के लिए चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कोर्ट (Chief Judicial Magistrate Court) में अर्जी दी है। अतीक के वकीलों ने बताया कि 14 अप्रैल को अवकाश होने की वजह से बेंच को इस मामले में सुनवाई का अधिकार नहीं था, इसलिए आज इस पर सुनवाई होगी। वकीलों (Lawyer) की ओर से बताया गया कि जब अतीक के पिता फिरोज अहमद (Firoz Ahmed) की मौत (Death) हुई थी, उस समय भी अतीक जेल में ही बंद था और उन्हें पिता (Father) के जनाजे में शामिल होने के लिए अनुमति दी गई थी।

PunjabKesari

असद और गुलाम के शव लेने उनके परिजन शुक्रवार शाम पहुंचे झांसी
मिली जानकारी के मुताबिक,  मुठभेड़ में मारे गए असद और गुलाम के शव लेने उनके परिजन शुक्रवार की शाम झांसी पहुंचे। असद का शव लेने उसका फूफा उस्मान पहुंचा है, जबकि गुलाम का शव लेने उसका साला नूर आलम पहुंचा। शुक्रवार की शाम अतीक के मोहल्ले कसारी मसारी में भारी संख्या में लोग जमा थे और असद का शव लाए जाने की चर्चा रही। असद का शव दफनाने के लिए कसारी मसारी कब्रिस्तान में शाम तक कब्र तैयार कर ली गई थी। हालांकि देर शाम तक परिजनों को शव सुपुर्द नहीं किए जाने से अब अंतिम संस्कार शनिवार को किए जाने की संभावना है।

PunjabKesari

असद के अंतिम संस्कार के दौरान बड़ी संख्या में तैनात रहेगा पुलिस बल
आपको बता दें कि पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि असद के अंतिम संस्कार के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहेगा, ताकि कोई अप्रिय घटना ना घटे। उल्लेखनीय है कि गुरुवार को झांसी में विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के साथ मुठभेड़ में अतीक अहमद के बेटे असद और उमेश पाल हत्याकांड में नामजद अन्य आरोपी गुलाम की मौत हो गई थी। यह घटना उस समय हुई जब अतीक और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज की सीजेएम अदालत में पेशी हो रही थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!