गौतमबुद्धनगर मुठभेड़ में एक लाख का कुख्यात इनामी बदमाश गिरफ्तार

Edited By Ajay kumar, Updated: 02 Jan, 2020 11:52 AM

infamous crook of one lakh arrested in gautam buddha nagar encounter

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और सूरजपुर थाने की पुलिस ने संयुक्त रुप से मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश मनोज भाटी को गिरफ्तार कर लिया।

गौतमबुद्धनगरः उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और सूरजपुर थाने की पुलिस ने संयुक्त रुप से मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश मनोज भाटी को गिरफ्तार कर लिया।

मुठभेड़ में अनिल दुजाना गिरोह का शार्प शूटर मनोज और एसटीएफ का आरक्षी सुनील कुमार घायल हुआ है। पुलिस प्रवक्ता ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बुधवार रात करीब साढ़े 11 बजे सूरजपुर क्षेत्र में चेकिंग के दौरान एसटीएफ और स्थानीय पुलिस ने बाइक सवार बदमाश को रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरा देख बदमाश गोली चलाते हुए भागने लगा। उसकी गोली से एसटीएफ का कांस्टेबल सुनील कुमार घायल हो गया।

अपने बचाव में पुलिस ने भी गोली चलाई,जिससे बदमाश मनोज भाटी घायल हो गया। घायल बदमाश और पुलिसकर्मी को अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मनोज भाटी के खिलाफ हत्या,लूट आदि के 30 मामले दर्ज हैं। यह बदमाश मनोज चमन भाटी हत्याकांड में भी नामजद है और काफी समय से फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। गिरफ्तार बदमाश के पास से असलहा बरामद और बाइक बरामद की गई है। यह बदमाश दनकौर इलाके के नैनसिंह गांव का रहने वाला है।

 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Mumbai Indians

135/4

15.2

Sunrisers Hyderabad

193/6

20.0

Mumbai Indians need 59 runs to win from 4.4 overs

RR 8.88
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!