पुलिस पूछताछ में अतीक के वकील हनीफ ने किया बड़ा खुलासा, असद ने तोहफे में दिया था आईफोन

Edited By Ajay kumar,Updated: 16 May, 2023 12:10 PM

in the police interrogation atiq s lawyer hanif made a big disclosure

माफिया अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ ने पुलिस की पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। वकील ने उमेश पाल की मुखबिरी की बात कबूल की है। खान सौलत हनीफ ने बताया है कि उमेश पाल की हत्या से पहले उसे एक आईफोन दिया गया था। इसी फोन के जरिये वो अतीक गैंग के...

प्रयागराजः माफिया अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ ने पुलिस की पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। वकील ने उमेश पाल की मुखबिरी की बात कबूल की है। खान सौलत हनीफ ने बताया है कि उमेश पाल की हत्या से पहले उसे एक आईफोन दिया गया था। इसी फोन के जरिये वो अतीक गैंग के संपर्क में रहकर सारी जानकारी देता रहता था।

वकील खान सौलत हनीफ ने पुलिस पूछताछ में किया बड़ा खुलासा
उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बनाए गए माफिया अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ ने पुलिस कस्टडी रिमांड पर लंबी पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। वकील ने हत्याकांड की साजिश में शामिल होने की बात कबूल किया है। वकील ने बताया कि 24 फरवरी को उमेश पाल की लोकेशन शूटर तक पहुंचाया था। उसने हत्याकांड से पहले अपने मोबाइल से उमेश पाल के कचहरी से निकलने की जानकारी अतीक और असद को दी थी। खान सौलत हनीफ ने फोन से बताया था कि उमेश पाल अपनी कार से कचहरी से निकल चुका है।

PunjabKesari

असद ने दिया था आईफोन
पुलिस सूत्रों के मुताबिक खान सौलत हनीफ ने पुलिस ने पूछताछ में उमेश पाल की मुखबिरी की बात बताई है। खान सौलत हनीफ ने बताया है कि उमेश पाल की हत्या से पहले असद ने उसे एक आईफोन भी दिया था। इसी आईफोन के फेसटाइम ऐप के जरिए वह अतीक, अशरफ, असद, शाइस्ता और गैंग के अन्य सदस्यों के सम्पर्क में रहकर बात करता था। यही नहीं वारदात वाले दिन 24 फरवरी को उसने इसी फोन से उमेश पाल के कचहरी से निकलने की सूचना अतीक और असद को दी थी।

PunjabKesari 

हनीफ की निशानदेही पर पुलिस ने आईफओन किया बरामद

धूमनगंज पुलिस ने 3 मई को पुलिस कस्टडी रिमांड के दौरान खान सौलत हनीफ की निशानदेही पर प्रीतम नगर स्थित उसके घर से यही आईफोन बरामद किया है। इसके अलावा एक पिस्टल और दो अन्य फोन भी मिले हैं। पिस्टल मिलने को लेकर धूमनगंज थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मुकदमा भी दर्ज किया है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!