जमीनी विवाद में दबंगों ने मारी गोली, गंभीर हालत में युवक अस्पताल में भर्ती

Edited By Ramkesh, Updated: 22 May, 2022 01:23 PM

in a land dispute the young man was shot by the miscreants

उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब जमीनी विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक को गोली मार दी। आनन- फानन में परिजनों ने युवक को जिला अस्पताल पहुंचा। जहां पर उसकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जें पी जी आई सद्दरपुर...

अम्बेडकर नगर: उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब जमीनी विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक को गोली मार दी। आनन- फानन में परिजनों ने युवक को जिला अस्पताल पहुंचा। जहां पर उसकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने पी जी आई सद्दरपुर रेफर कर दिया जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक मामला अम्बेडकर नगर जिले के अकबरपुर कोतवाली के चंदन पुर  गांव की  है। जहां पर जमीनी विवाद में दबंगों ने हमला बोल दिया। जिससे युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उसकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने पीजीआई  सद्दरपुर रेफर कर दिया।  जहां पर युवक का इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि युवक से शरीर से छेदती हुई गोली बाहर निकल गई है। युवक का इलाज चल हा है। कोतवाली पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार जेल भेज दिया जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

Ireland

117/2

10.2

India

225/7

20.0

Ireland need 109 runs to win from 9.4 overs

RR 11.47
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!