अखिलेश कहें तो शिवपाल से रिश्ते सामान्य कराने की कोशिश कर सकता हूं: राजभर

Edited By Ramkesh, Updated: 11 May, 2022 07:28 PM

if akhilesh says i can try to normalize relations with shivpal rajbhar

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष और विधायक ओम प्रकाश राजभर ने पेशकश की है कि समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव यदि प्रस्ताव दें तो वह उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव से रिश्ते सामान्य कराने की कोशिश कर सकते हैं।

बलिया: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष और विधायक ओम प्रकाश राजभर ने पेशकश की है कि समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव यदि प्रस्ताव दें तो वह उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव से रिश्ते सामान्य कराने की कोशिश कर सकते हैं। राजभर ने बुधवार को बलिया स्थित रसड़ा में सुभासपा के प्रधान कार्यालय पर एक सवाल के जबाब में कहा अखिलेश का प्रस्ताव मिलने पर वह सपा प्रमुख और शिवपाल के मध्य संबंध सामान्य करने की कोशिश कर सकते हैं।

गौरतलब है कि सपा से अलग होकर 2017 में शिवपाल ने नयी पार्टी, प्रसपा का गठन कर 2022 का विधानसभा चुनाव सपा से गठबंधन करके लड़ा था। शिवपाल सपा के चुनाव चिन्ह पर विधानसभा चुनाव लड़कर विधायक बने किंतु चुनाव के बाद अखिलेश द्वारा विधायक दल की बैठक में नहीं बुलाये जाने के कारण नाराज हो गये थे। राजभर ने कहा कि वह अखिलेश और शिवपाल के रिश्तों में आयी तल्खी को दूर करने की कोशिश करेंगे।   इस बीच उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि गाजीपुर जिले में एक कार्यक्रम के दौरान उनके ऊपर हमला करने वालों ने जय श्री राम का नारा लगाया।

उन्होंने कहा कि पहले डाकू ‘जय भवानी' बोलते थे, अब स्थिति यह हो गई है कि भाजपा के लोग किसी पर हमला करते समय ‘जय श्री राम' का नारा लगाते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के के इशारे पर उन्हें जान से मारने की मंशा से राजपूत समाज के लोगों ने उन पर हमला किया था। उन्होंने कहा कि भाजपा लोकतांत्रिक मूल्यों को कुचलने पर आमादा है। उन्होंने दावा किया है कि विधानसभा चुनाव में भाजपा का पूर्वांचल में सफाया हो गया है। इससे भाजपा के नेता घबरा गए हैं। 

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!