Hathras News: ससुर की हरकत से परेशान दामाद ने सुपारी देकर करवा दी हत्या, पत्नी की भी दी थी सुपारी

Edited By Harman Kaur,Updated: 21 May, 2023 01:00 PM

hathras news son in law killed father in law by giving betel nut

उत्तर प्रदेश में हाथरस जिले (Hathras News) के सहपऊ थाना क्षेत्र में हुई वृद्ध देवी सिंह की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। वृद्ध देवी सिंह की हत्या उनके ही दामाद ने सुपारी देकर करवाई थी। इतना ही नहीं आरोपी दामाद ने ससुर के साथ ही अपनी...

हाथरसः उत्तर प्रदेश में हाथरस जिले (Hathras News) के सहपऊ थाना क्षेत्र में हुई वृद्ध देवी सिंह की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। वृद्ध देवी सिंह की हत्या उनके ही दामाद ने सुपारी देकर करवाई थी। इतना ही नहीं आरोपी दामाद ने ससुर के साथ ही अपनी पत्नी की भी सुपारी दी थी, लेकिन हत्यारों ने उसकी पत्नी की सवारी लेने से मना कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस ने उनसे वारदात में इस्तेमाल किया गया एक तमंचा भी बरामद किया है।

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला जिले में सहपऊ थाना क्षेत्र के कुकरगवां गांव का है। जहां के निवासी वृद्ध देवी सिंह की बीती 2 मई की रात को हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि देवी सिंह साइकिल पर सवार होकर घर से निकले थे। वहीं, जब देर रात तक वह घर नहीं लौटे तो उनके बेटे अवनीश कुमार उनकी तलाश की। इसी बीच देर रात अनीश को पता चला कि एक खेत में कुछ अज्ञात लोगों ने उसके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी है। जिसके बाद आनन-फानन में अनीश ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

PunjabKesari

ससुर की इस हरकत से परेशान होकर आरोपी दामाद ने दी थी सुपारी
वहीं, मामले की जांच में जुटी पुलिस ने देवी सिंह की हत्या के मामले में 2 आरोपियों मयंक और गुड्डू चौधरी को फतेह उल्लाह के पास से गिरफ्तार किया। इसके बाद पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो मयंक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। मयंक ने पुलिस को बताया कि उसके और उसकी पत्नी के बीच बनती नहीं थी। जिसे लेकर आए दिन उसके रिश्ते के ससुर देवी सिंह उसे धमकियां देता रहते थे। वह कहता थे कि अगर उसकी पोती को कोई परेशान हुई तो वह उसके पूरे परिवार को जेल भिजवा देगा। इन्हीं सब बातों से परेशान होकर उसने अपने ससुर और पत्नी को मरवाने के लिए 8 महीने पहले आगरा की खंदौली थाना क्षेत्र के गांव गढ़ी राठौड के गुड्डू ठाकुर से संपर्क किया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
- गजब! पुलिस बूथ पर बिक रहें है कच्छे, खरीदने वालों का लगा जमावड़ा

गुड्डू ने उसकी पत्नी की सुपारी लेने से मना कर दिया लेकिन ददिया ससुर की सुपारी ले ली थी। जिसके लिए गुड्डू ने उससे 45 हजार रुपए एडवांस लिए थे। इसके बाद प्लान के मुताबिक गुड्डू ने 2 मई की रात को अपने साथी अजय चौधरी के साथ मिलकर कुकरगांव के बाहर मंदिर के पास देवी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बता दें कि आगरा जिले के बरहन थाना क्षेत्र के चौकड़ा गांव के मयंक प्रताप सिंह की शादी हाथरस देवी सिंह की नातिन से हुई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!