हाथरस की घटना को लेकर लल्लू ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- UP में पूरी तरह जंगलराज कायम

Edited By Anil Kapoor, Updated: 03 Mar, 2021 10:27 AM

hathras incident is proof of yogi government s poor functioning lallu

हाथरस में छेड़छाड़ के विरोध में किसान की हत्या की भर्त्सना करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि इस घटना ने योगी सरकार और पुलिस प्रशासन की लचर कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया है। लल्लू ने कहा कि प्रदेश में पूरी तरह....

लखनऊ: हाथरस में छेड़छाड़ के विरोध में किसान की हत्या की भर्त्सना करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि इस घटना ने योगी सरकार और पुलिस प्रशासन की लचर कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया है। लल्लू ने कहा कि प्रदेश में पूरी तरह जंगलराज कायम हो चुका है।

हाथरस के सासनी कोतवाली इलाके के गांव नौजरपुर में आलू की खुदाई करवा रहे किसान पर दबंगों द्वारा ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर मौत के घाट उतार दिया। दिनदहाड़े हुई इस घटना से लोगों में भय व्याप्त हो गया है और अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। उन्होने कहा कि सूबे में हत्या, बलात्कार, लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। योगी सरकार कानून व्यवस्था सुधारने के नाम पर विफल साबित हुई है। जिस प्रकार प्रदेश में दिन दहाड़े हत्याएं हो रही हैं, बच्चियों, किशोरियों के साथ बलात्कार हो रहे हैं, लूट हो रही हैं, यह घटनाएं योगी सरकार के लिए शर्मनाक है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि 2 दिन पूर्व राजधानी में ज्वैलरी शोरूम में लाखों की लूट की घटना हो, पीलीभीत में बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हो या एटा में किशोरी का उत्पीड़न हो, अलीगढ़ के अकराबाद की घटना हो, यह सभी घटनाएं योगी सरकार के जंगलराज को स्पष्ट करती हैं। अपराधियों पर सरकार और पुलिस का इकबाल पूरी तरह खत्म हो चुका है। जिस प्रकार हत्या, लूट और दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं उससे आम जनता भय के वातावरण में जीने के लिए मजबूर है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!