रक्षक सिपाही बना भक्षक: पेट्रोल पंप में साथियों के साथ मिलकर लूट की वारदात को दिया अंजाम, निलंबित

Edited By Harman Kaur,Updated: 16 Jan, 2023 01:51 PM

guard constable turned eater along with his colleagues in the petrol pump

अपने कारनामों को लेकर आए दिन उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) चर्चा में बनी रहती है। ऐसे ही एक ताजा मामला कानपुर (Kanpur) जिले से सामने आया है....

Kanpur News: अपने कारनामों को लेकर आए दिन उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) चर्चा में बनी रहती है। ऐसे ही एक ताजा मामला कानपुर (Kanpur) जिले से सामने आया है। जहां की पनकी इंडस्ट्रियल एरिया चौकी में तैनात एक सिपाही ने साथियों के साथ मिलकर पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर लूटपाट की। वहीं, जब पंप के मैनेजर द्वारा इसका विरोध किया गया तो उन्होंने मैनेजर समेत अन्य कर्मियों की लाठी डंडों से जमकर पिटाई की। इसके बाद मैनेजर (Manager) ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर डीसीपी पश्चिम विजय ढुल ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत सिपाही को निलंबित (Suspended) किया और साथ ही उस पर FIR दर्ज कराई।

जानें क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के पनकी के पतेहुरी गांव में स्थित रीना फ्यूल नामक पेट्रोल पंप की है। जहां के पंप मैनेजर राजेंद्र कुमार ने बताया कि शनिवार देर रात पनकी इंडस्ट्रियल एरिया चौकी में तैनात सिपाही अवनीश कुमार अपने 4 साथियों के साथ पेट्रोल पंप आया। इसके बाद उसने सेल्समैन राजेश कुमार और कर्मचारी आयुष को लाठी डंडों से पीटा और 50 हजार रुपये कैश लूट लिया। साथ ही पेट्रोल पंप पर मौजूद एक-एक अलमारी की तलाशी ली। इसी दौरान यह सारी घटना वहां पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि सिपाही अवनीश कुमार के खिलाफ पूर्व में ATM हैकरों को संरक्षण देने और सचेंडी में उगाही के कई मामले सामने आ चुके हैं।

PunjabKesari
ये भी पढे़...प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान, बोले- जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं आया तो अफगानिस्तान बन जाएगा भारत

पंप मैनेजर ने थाना प्रभारी पर लगाए ये आरोप
इतना ही नहीं मैनेजर ने थाना प्रभारी विक्रम सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिकायत के बाद भी उन्होंने पूरे मामले का संज्ञान नहीं लिया। सिपाही के लूट का CCTV फुटेज वायरल होने और ACP, DCP से मामले की शिकायत करने के बाद पनकी थाना प्रभारी ने मामले की जांच शुरू की। उन्होंने आगे बताया कि पेट्रोल पंप पनकी निवासी धर्मेंद्र यादव का है।

PunjabKesari
ये भी पढे़...Unnao Rape Case: उन्नाव रेप कांड मामले में दोषी BJP के पूर्व MLA कुलदीप सिंह सेंगर को मिली जमानत

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए DCP वेस्ट विजय ढुल ने बताया कि आरोपी सिपाही अवनीश कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी गई है। साथ ही पेट्रोल पंप के मैनेजर राजेंद्र कुमार की तहरीर पर सिपाही और उसके पांच अन्य साथियों के खिलाफ मारपीट, लूट समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!