प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान, बोले- जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं आया तो अफगानिस्तान बन जाएगा भारत

Edited By Harman Kaur,Updated: 16 Jan, 2023 11:47 AM

india will become afghanistan if population control law does not come

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद (International Hindu Council) के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया (Pravin Togadia) झांसी (Jhansi) महानगर के दौरे पर पहुंचे....

Jhansi News (शहजाद खान): अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद (International Hindu Council) के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया (Pravin Togadia) झांसी (Jhansi) महानगर के दौरे पर पहुंचे। जहां उन्होंने संघर्ष सेवा समिति कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि देश में एंटी लव जिहाद कानून बनना चाहिए और महिलाओं को सुरक्षा के लिए उन्हें ट्रेनिंग (Training) मिलनी चाहिए। तोगड़िया ने आगे कहा कि 'इस वर्ष हम 5 करोड़ घरों में लोगों से मिलने जायेंगे और उनकी कुशलता पूछने का काम करेंगे। इसके साथ ही हिन्दू हेल्पलाइन (Hindu Helpline) की शुरुआत करना और गरीबों को अनाज पहुंचाने की व्यवस्था करेंगे'।

PunjabKesari

'मैं महिलाओं को सुरक्षा के लिए कटार दे रहा हूं'
डॉ प्रवीण तोगड़िया ने कहा अगले चालीस पचास साल में मुसलमान जनसंख्या 30 प्रतिशत से अधिक हो जाएगी और भारत की स्थिति अफगानिस्तान की तरह हो जाएगी। इसलिए जनसंख्या नियंत्रण कानून जरूरी है। साथ ही उन्होंने कहा कि 'वे हिन्दुओं के नेता है और उनके संगठन में हिन्दुओं के अलावा किसी और को प्रवेश नहीं है'। वहीं, तोगड़िया ने महिलाओं की सुरक्षा की बात करते हुए कहा कि 'मैं महिलाओं को सुरक्षा के लिए कटार दे रहा हूं'। यह कटार 6 इंच से छोटी होगी और यह आर्म्स एक्ट में भी नहीं आती हैं। इसके साथ ही चिल्ली स्प्रे, छोटी बेल भी देंगे। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वह सोशल मीडिया से यंग बहन-बेटियों को सावधानी बरतने और आंखों से खतरा समझने की ट्रेनिंग भी दे रहे हैं।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह बोले- PM Modi ने राजनीतिक विमर्श की दिशा बदली

PunjabKesari

देश में एंटी लव जिहाद कानून बनना चाहिए- डॉ प्रवीण तोगड़िया
डॉ प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि "देश में एंटी लव जिहाद कानून बनना चाहिए। हमें बहन-बेटियों को सुरक्षा की ट्रेनिंग देनी चाहिए। समाज भी करे और सरकार भी। क्योंकि एक से काम नहीं चलेगा। वहीं उन्होंने संघर्ष सेवा समिति के अध्यक्ष डॉ. संदीप सरावगी की तारीफ करते हुए कहा कि देश में संदीप जैसा कोई नहीं है। ये समाजसेवी गरीबों को आवास, अनाज, गरीब बेटियों की शादी आदि कर रहा"।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!