गोंडा: 50 हजार का ईनामी बदमाश STF के हत्थे चढ़ा, मुठभेड़ में हुआ ढेर

Edited By Ramkesh, Updated: 29 Jan, 2022 01:33 PM

gonda 50 thousand reward crook caught by stf killed in encounter

उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव को लेकर जिला पुलिस और एसटीएफ लगातार चेंकिग अभियान चला रही है। इसी क्रम में परसपुर थाना क्षेत्र के पास चंदई पांडेयपुरवा गांव के निकट एक  50 हज़ार के ईनामी बदमाश एसटीएफ के हत्थे चढ़ गया।  बदमाश एसटीएफ को चकमा दके कर...

गोंडा: उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव को लेकर जिला पुलिस और एसटीएफ लगातार चेंकिग अभियान चला रही है। इसी क्रम में परसपुर थाना क्षेत्र के पास चंदई पांडेयपुरवा गांव के निकट एक  50 हज़ार के ईनामी बदमाश एसटीएफ के हत्थे चढ़ गया। बदमाश एसटीएफ को चकमा देकर भागने की फिराक में था।  इस दौरान एसटीएफ ने आरोपी का पीछा किया। बदमाश ने एसटीएफ पर जानलेवा हमला किया। जवाबी हमले में बदमाश जख्मी हो गया।  इस दौरान आरोपी को आनन- फानन में इलाज के लिए परसपुर के सीएचसी ले जाया गया जहां कुछ देर बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

बता दें कि मामला परसपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत परसपुर नवाबगंज मार्ग के बीच डेहरास चौराहे के समीप का है। जहां पर एक 50 हज़ार के ईनामी बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। इस से पहले ही मुखबिर से मामले की जानकारी एसटीएफ  को हो गई। इस दौरान एसटीएफ ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए चेकिंग अभियान चलाया। परसपुर थाना क्षेत्र के पास बदमाश की एसटीएफ से मुठभेड़ हो गई। 

PunjabKesari

पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया सुबह  50 हज़ार के ईनामी बदमाश को एसटीएफ ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। आरोपी की पहचान अंबेडकरनगर निवासी के रुप में हुई है। जिसके ऊपर लूट व मर्डर के कई मुकदमे दर्ज थे। विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बाद में शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा । 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!