Crime News: दौलत के पीछे प्रेमिका बनी बेवफा, दूसरे प्रेमी से करा दी बचपन के ब्वॉयफ्रेंड की हत्या

Edited By Ramkesh,Updated: 26 Jun, 2023 04:08 PM

girlfriend became unfaithful behind wealth childhood boyfriend was

childhood boyfriend was फर्रुखाबाद निवासी बीएससी के छात्र देवांश यादव (23) के अपहरण और हत्या की गुत्थी को वाराणसी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने इस हत्या में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि युवती ने अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पूर्व...

वाराणसी: फर्रुखाबाद निवासी बीएससी के छात्र देवांश यादव (23) के अपहरण और हत्या की गुत्थी को वाराणसी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने इस हत्या में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि युवती ने अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी की हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को सड़क के किनारे फेंक कर आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने मृतक की पूर्व प्रेमिका, उसके बॉयफ्रेंड और एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari
                                                          पुलिस की गिरफ्त में आरोपी 
         
जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, फर्रुखाबाद निवासी बीएससी के छात्र देवांश यादव (23) का वाराणसी से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए थे। काफी खोजबीन के बाद भी देवांश का पता नहीं लगा तो देवांश के पिता रामकिशोर ने आठ जून को भेलूपुर थाने गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज कराई थी।  पुलिस ने पिता से पूछताछ की तो उन्होंने (मृतक की प्रेमिका) अनुष्का और उसके पिता व चाचा के खिलाफ अपने बेटे के अपहरण और धमकाने की बात कही। पुलिस ने शक के आधार पर दोनों से पूछताछ की। उसके बाद पुलिस ने  सर्विलांस की टीम से मदद ली। उसके बाद हत्या की गुत्थी परत दर परत सुलझती चली गई। सर्विलांस प्रभारी अंजनी पांडेय और अस्सी चौकी प्रभारी राजकुमार वर्मा का सर्विलांस और सीसी कैमरों की फुटेज की मदद से अनुष्का और राहुल पर शक गहराया। दोनों से पूछताछ शुरू हुई तो वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों ने राज खोल दिया।

अनुष्का तिवारी ने वाट्सएप कॉल करे पहले प्रेमी को बुलाया
अनुष्का तिवारी ने बताया कि राहुल उस पर लिए दिल खोल कर पैसे खर्च करता था। इस लिए अनुष्का अपने बचपन के प्रेमी  देवांश यादव को छोड़ना चाहती थी। जब इसकी जानकारी पहले प्रेमी यानी देवांश यादव को लगी तो उसने इसका विरोध किया। इसके बाद दोनो में मन मुटाव हो गया। अनुष्का ने पहले प्रेमी से बात करना बंद कर दिया। लेकिन जबरदस्ती देवांश बात करना चाहता था। पहले प्रेमी को को रास्ते से हटाने के लिए अपने दूरसे प्रेमी और उसके दोस्त को मिला कर प्रेमी की हत्या कर दी।

हत्या से पहले नींद की गोलियां दी फिर तीनों मिकर की हत्या 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि तीनों आरोपियों ने देवांश को पहले चाय में नींद की गोलियां दी। जिससे देवांश बेहोश हो गया। उसके बाद आरोपियों ने चंदौली रोड पर ले जाकर गिट्टी पर पटक-पटक कर अधमरा कर दिया। इसके बाद राहुल सेठ ने पेचकस से गले और सीने में कई वार कर दिए।  जिससे उसकी मौत हो गई।  हत्या की घटना को अंजाम देने में उसकी बचपन की गर्लफ्रेंड और BHU की छात्रा अनुष्का  (21) है। बाकी दो आरोपियों में जौनपुर मड़ियाहूं का राहुल सेठ (21) और सादाब आलम (25) है।  शामिल हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  इनके पास से मर्डर में इस्तेमाल पेचकस, स्कूटी, देवांश की मोबाइल, को पुलिस ने बरामद किया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!