जन्मदिन पर बेटे के सिर से उठा पिता का साया: आगरा में गैस एजेंसी में फटा सिलेंडर, विस्फोट से हॉकर के शरीर के उड़े चीथड़े

Edited By Mamta Yadav, Updated: 20 Mar, 2022 10:21 PM

father s from son s head on birthday cylinder exploded in gas agency

आगरा के इरादतनगर इलाके में स्थित गैस एजेंसी में रविवार दोपहर को सिलेंडर फटने से एक ‘हॉकर'' (एजेंसी से सिलेंडर को घरों में वितरित करने वाला) की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। थाना इरादतनगर पुलिस निरीक्षक अवधेश गौतम ने बताया कि मृतक के शव का...

आगरा: आगरा के इरादतनगर इलाके में स्थित गैस एजेंसी में रविवार दोपहर को सिलेंडर फटने से एक ‘हॉकर' (एजेंसी से सिलेंडर को घरों में वितरित करने वाला) की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। थाना इरादतनगर पुलिस निरीक्षक अवधेश गौतम ने बताया कि मृतक के शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक घटना इरादतनगर के रहलई गांव स्थित मिथलेश इंडेन गैस एजेंसी के गोदाम में अपराह्न करीब एक बजे हुई। हादसा गैस एजेंसी में मौजूद रसोई में चाय बनाते समय हुआ। हादसा इतना भयंकर था कि हॉकर के शरीर के चीथड़े उड़ गए। पुलिस के मुताबिक रविवार को गैस सिलेंडर की एक गाड़ी गोदाम पर पहुंची थी। उससे सिलेंडर उतरवाने के लिए ‘हॉकर' रहलई निवासी वेद प्रकाश (32) पहुंचा। बाद में ट्रक चालक के लिए वेद प्रकाश गोदाम की रसोई में चाय बनाने चला गया। बाहर दूसरा हॉकर दीपक खड़ा हुआ था। चाय बनाते समय ही अचानक गैस का सिलेंडर तेज धमाके के साथ फटा इससे चाय बना रहे वेद प्रकाश के चीथड़े उड़ गए। जबकि बाहर दीपक भी खड़ा था।

धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए व सूचना पर पुलिस भी आ गई। होली के अवसर पर गैस एजेंसी के गोदाम के हॉकरों की छुट्टी थी, लेकिन रविवार को गैस सिलेंडर का ट्रक आने पर वेद प्रकाश को यहां बुलाया गया था। रविवार को ही वेदप्रकाश के आठ साल के बेटे आरव का जन्मदिन है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!