ससुर ने किया डबल मर्डर, कहा- बहू पर आता था भूत...वो देर रात उठकर चिल्लाती थी, मुझे लगता था डर

Edited By Imran, Updated: 21 May, 2022 11:03 AM

father in law did double murder said ghost used to come on daughter in law

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जहां बेटे और बहू की गला रेतकर हत्या करने के आरोपी दीप तिवारी को शुक्रवार को पुलिस ने जेल भेज दिया। वहीं दोहरे हत्या के आरोपी दीप ने जेल में कैदियों को हत्या करने के पीछे की कहानी...

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जहां बेटे और बहू की गला रेतकर हत्या करने के आरोपी दीप तिवारी को शुक्रवार को पुलिस ने जेल भेज दिया। वहीं दोहरे हत्या के आरोपी दीप ने जेल में कैदियों को हत्या करने के पीछे की कहानी बताया, जिसको सुनकर सब दंग रह गए। 

बता दें कि आरोपी दीप तिवारी अन्य कैदियों को भूत प्रेत की कहानियां सुनाता रहा। बोला कि उसकी बहू पर भूत का साया था। वह देर रात में उठकर चिल्लाने लगती थी। आसपास रहने वाले लोग इकट्ठा हो जाते थे। वह अजीब तरह से अपनी गर्दन और हाथ पैर हिलाने लगती थी और फिर कहती थी सब तबाह कर दूंगी। उसे ऐसे देखकर डर भी लगता था। लेकिन अब मैंने डर खत्म कर दिया है। वहीं, पुलिस उसे मानसिक रोगी बता रही है। 

दीप को अपनी करतूत पर पछतावा नहीं
वहीं, दीप को अपनी करतूत पर कोई पछतावा नहीं है। उसने बंदियों से कहा कि मेरे जैसे जीवन जिया होता तो तुम लोग भी ऐसा ही करते। मुझे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। वह आराम से रह रहा है और जेल में जो खाना बन रहा है वह उसे ठीक से खा पी भी रहा है। शिवम और जूली का अंतिम संस्कार भैरव घाट पर हुआ। शिवम के मानसिक रूप से कमजोर भाई मोनू ने दोनों को मुखाग्नि दी। अंतिम संस्कार के बाद उसके चाचा उसे अपने साथ कन्नौज ले गए। मोनू की स्थायी व्यवस्था के लिए पुलिस अधिकारियों ने कुछ एनजीओ से संपर्क किया है। 

गौरतलब है कि जिले के रामबाग में बुधवार रात पिता ने सोते वक्त अपने बेटे और बहू का धारदार चाकू से गला रेत दिया था । दोनों तड़पते रहे और वह तब तक वहां बैठा रहा जब तक उनकी जान नहीं चली गई। गुरुवार सुबह उसने बेटे-बहू की हत्या होने का ड्रामा किया। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में वारदात कबूली है। आपसी विवाद, आर्थिक तंगी समेत कई छोटे-छोटे कारण हैं, जिनकी वजह से आरोपी ने वारदात को अंजाम देने का दावा किया है।

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!