शादी में परिजन बन रहे थे बाधा, आहत प्रेमी-प्रेमिका ने फंदा लगाकर दी जान

Edited By Ramkesh,Updated: 27 Jan, 2021 05:17 PM

family were becoming obstacles in love affair hurt couple hanged their lives

हरदोई जिले के बेनीगंज इलाके में प्रेमी युगल ने फंदा लगा कर लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे । लेकिन एक ही गांव के होने के कारण दोनों के प्रेम प्रसंग में बांधा पड़ रही थी। परिजन भी इसके खिलाफ थे जिससे आहत...

हरदोई: उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के बेनीगंज इलाके में प्रेमी युगल ने पेड़ की डाल पर दुप्पटे के फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बेनीगज इलाके के बरौली बाजार गांव के निकट बाग़ में प्रेमी युगल ने के शव एक ही फंदे में लटके मिले। उनकी शिनाख्त 22 वर्षीय अखिलेश और 19 साल की अलका के रुप में की गई।

उन्होंने बताया कि दोनों बगल के घनश्याम नगर गांव के रहने वाले थै और एक ही बिरादरी से ताल्लुक रखते थे । दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खा चुके थे, लेकिन एक ही एक ही गांव के होने के चलते सामाजिक बाधा के कारण दोनों के परिवार उनकी शादी को लेकर रजामंद नहीं थे। उन्होंने बताया कि पारिवारिक कारणों से जब दोनों एक नहीं हो सके तो उन्होंने एक साथ मरने का फैसला कर लिया और एक ही दुपट्टे से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। दोनों कल रात अपने घर से बाहर निकले थे। सूचना पार मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों फंदे से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!