दिल दहला देने वाला मामला आया सामने, दलित दंपत्ति की घर में घुसकर बेरहमी से पिटाई

Edited By Anil Kapoor,Updated: 05 Mar, 2023 01:14 PM

dalit couple beaten up after entering their house

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आपराधिक वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आए दिन बदमाश (Rogue) बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम देते रहते हैं।  ताजा मामला बहराइच (Bahraich) जिले में सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां...

बहराइच(महेश गुप्ता): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आपराधिक वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आए दिन बदमाश (Rogue) बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम देते रहते हैं।  ताजा मामला बहराइच (Bahraich) जिले में सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां थाना पयागपुर इलाके के ग्राम मोहम्मदपुर ककरहा कुट्टी से दलित दंपत्ति (Dalit couple) के घर (House) में घुसकर दबंगों ने उनकी बेरहमी से पिटाई (Beating) कर डाली।

PunjabKesari

दलित दंपत्ति के समर्थन में उतर आई है भीम आर्मी की टीम
मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित पक्ष का आरोप है कि उनके घर के सामने स्वर्ण समाज के लोग रहते हैं। उनको यह बात नागवार गुजर रही है कि उनकी बराबरी में आखिर दलित परिवार कैसे मकान बना सकता है। जिस बात को लेकर उनकी पिटाई की गई है तो वहीं दलित दंपत्ति के समर्थन में भीम आर्मी की टीम भी उतर आई है। भीम आर्मी के मंडल अध्यक्ष संतोष कुमार राज ने अस्पताल पहुंचकर पीड़ित दलित परिवार से मुलाकात की और मामले में उचित कार्रवाई की मांग की।

PunjabKesari

पुलिस ने धारा 323 504 506 एससी एसटी एक्ट के तहत पंजीकृत कर लिया है मुकदमा
आपको बता दें कि हालांकि पयागपुर थाने की पुलिस ने इस मामले में धारा 323 504 506 एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत नामजद 4 लोगों पर एफआईआर दर्ज की है। जिसमें संतोष कुमार मिश्रा, मुन्नीलाल, धर्मेंद्र, मुनीजर, का नाम शामिल है। घायल दंपत्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बहराइच जिला अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है और अब उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!