Coronavirus UPdate: नोएडा में लगातार हो रहा कोरोना केसों में इजाफा, शुक्रवार को मिले 197 नए मरीज...एक की मौत

Edited By Pooja Gill,Updated: 21 Apr, 2023 01:09 PM

coronavirus update corona cases are increasing

उत्तर प्रदेश के नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। जहां पर शुक्रवार को 197 मरीज सामने आए है। जिसके बाद मरीजों की संख्या बढ़कर 750 हो गई। इनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई है और 27 रोगियों का अस्पताल...

नोएडाः उत्तर प्रदेश के नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। जहां पर शुक्रवार को 197 मरीज सामने आए है। जिसके बाद मरीजों की संख्या बढ़कर 750 हो गई। इनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई है और 27 रोगियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जबकि अभी तक 492 लोगों की मौत कोरोना से हुई है। लगातार बढ़ते मामलों को देखकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड पर है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः ट्विटर से CM योगी और मायावती से लेकर कई नेताओं का ब्लू टिक हटा, अखिलेश यादव का अब भी बरकरार

ह भी पढ़ेंः यूपी पुलिस ने जारी की माफियाओं की लिस्ट, पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर बोले- सूची में वाराणसी के कई नाम गायब

बता दें कि, जिले में सेक्टर-39 स्थित कोविड अस्पताल में जिम्स से रेफर होकर पहुंचे 78 वर्षीय कोरोना संक्रमित की उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती होने के कुछ देर बाद मौत हो गई थी। दरअसल, बुजुर्ग को कई अंग काम नहीं कर रहे थे और सांस लेने में परेशानी होने पर जिम्स में भर्ती कराया था। जहां कोरोना एंटीजन जांच में बुजुर्ग के संक्रमित मिलने पर डॉक्टरों ने एंबुलेंस के जरिए मरीज को सेक्टर-39 स्थित अस्पताल में मंगलवार को रेफर कर दिया। जहां उसकी मौत हो गई। बुजुर्ग की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। परिजनों ने यह आरोप लगाया कि, बुजुर्ग के इलाज में लापरवाही की गई है। इस हंगामे की जानकारी जब स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को हुई तो उन्होंने वहां पहुंच कर किसी तरह से बीच बचाव किया। इसके बाद मामला शांत हुआ।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः चंदौली में भीषण सड़क हादसा: सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार...3 की मौत, 4 घायल

वहीं, जिले में लगातार बढ़ रहे मरीजों की संख्या को देखकर स्वास्थ्य विभाग और भी अलर्ट हो गया है। विभाग की तरफ से 1999 संदिग्ध की कोरोना जांच की गई थी। जिसमें से 20 बच्चे भी संक्रमित मिले हैं। वहीं, स्वास्थ्य विभाग ने लोगों को सतर्कता बरतने की अपील की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!