कांग्रेस का योगी सरकार से सवाल- अयोध्या के भूमाफियाओं पर कब चलेगा बुलडोजर

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 07 Aug, 2022 05:59 PM

congress s question to yogi government  when will the bulldozers

उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने योगी सरकार से सवाल किया है कि अयोध्या में सरकारी नजूल भूमि पर प्लाटिंग करके अवैध कालोनियां विकसित करने के आरोपियों पर बुलडोजर की कार्यवाही कब की जाएगी। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अ...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने योगी सरकार से सवाल किया है कि अयोध्या में सरकारी नजूल भूमि पर प्लाटिंग करके अवैध कालोनियां विकसित करने के आरोपियों पर बुलडोजर की कार्यवाही कब की जाएगी। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अशोक सिंह ने रविवार को कहा कि अयोध्या में जमथरा घाट से गोलाघाट तक सक्रिय 40 भूमाफियाओं द्वारा सरकारी नजूल भूमि पर प्लाटिंग करके अवैध कालोनियां विकसित की जाती रही स्थानीय प्रशासन व राज्य सरकार को कानो कान खबर नही हुई।

मुख्यमंत्री इतिहास रचने के लिए बार बार वहां का दौरा करते रहे और दूसरी तरफ भूमाफिया जमीन बेचते रहे आखिर इस जमीन घोटाले के पीछे किस बड़े का हाथ है यह राज्य सरकार बताने के स्थान पर मौन धारण किये है। उन्होंने कहा कि स्थानीय लेखपाल की रिपोर्ट के आधार पर 40 भूमाफिया चिन्हित हुए हर मामले में डुग्गी पिटवाकर बुलडोजर की कार्यवाही करने वाले मुख्यमंत्री से सवाल है कि 31 जुलाई को उन्हें भाजपा सांसद द्वारा लिखे गए पत्र पर एक सप्ताह व्यतीत हो जाने के बाद भी अभी तक डुग्गी क्यों नहीं पिटी बुलडोजर क्यो नही चला।

राज्य सरकार आखिर मौन धारण कर सरकारी नजूल भूमि पर कालोनी विकसित क्यों होने दे रही है। क्या सत्ता धारी दल या उनसे जुड़े किसी व्यक्ति या संगठन के हित उससे जुड़े हुए है इन प्रश्नों का उत्तर तो जनता चाहती है। 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!