आवारा कुत्तों ने खोद निकाला जमीन में दफन महिला की मौत का राज, पुलिस ने पति सहित 3 लोगों को किया गिरफ्तार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 01 Apr, 2023 01:02 PM

case of killing a woman and burying her body in the ground

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गौतमबुद्धनगर (Gautam Buddha Nagar) जिले के कोंडली गांव में एक महिला (Woman) की कथित तौर पर हत्या (Murder) कर उसका शव (Dead Body) जमीन में दफनाए जाने के मामले में पुलिस (Police) ने उसके पति (Husband) समेत तीन लोगों को...

नोएडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गौतमबुद्धनगर (Gautam Buddha Nagar) जिले के कोंडली गांव में एक महिला (Woman) की कथित तौर पर हत्या (Murder) कर उसका शव (Dead Body) जमीन में दफनाए जाने के मामले में पुलिस (Police) ने उसके पति (Husband) समेत तीन लोगों को शनिवार को गिरफ्तार (Arrested) किया, जबकि मामले में आरोपी चार अन्य लोग फरार हैं। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि गांव कामबक्शपुर में रहने वाले जोगेंद्र उर्फ लाला की 2015 में सरिता (26) के साथ शादी (Marriage) हुई थी। सरिता होली (Holi) वाले दिन 8 मार्च से लापता थी। इस मामले में उसके पति ने थाना नॉलेज पार्क में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उन्होंने बताया कि महिला (Woman) के भाई (Brother) ने 15 मार्च को महिला के पति समेत परिवार के 7 लोगों के खिलाफ इसी थाने में मामला दर्ज कराया था और उसका आरोप था कि उन्होंने उसकी बहन की हत्या (Murder) करने के बाद शव (Dead Body) को ठिकाने लगा दिया है।

PunjabKesari

मौके पर पहुंची पुलिस ने जमीन खोदकर देखा तो वहां पर एक महिला का शव मिला
जानकारी के मुताबिक, अपर उपायुक्त ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को कोंडली गांव के पास कुछ आवारा कुत्ते जमीन खोदते हुए नजर आए, तभी वहां से गुजर रहे एक शख्स को शक हुआ तथा उसने मौके पर जाकर देखा तो उसे बदबू महसूस हुई। अधिकारी के मुताबिक, उन्होंने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जमीन खोदकर देखा तो वहां पर एक महिला का शव मिला जिसकी पहचान सरिता के तौर पर हुई है। सिंह ने पुलिस ने इस बाबत हत्या समेत भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सरिता के पति जोगेंद्र, सास तथा जेठानी को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।

PunjabKesari

घटना में 4 लोग और आरोपी हैं, जिनकी पुलिस कर रही है तलाश
सिंह ने बताया कि इस घटना में चार लोग और आरोपी हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि सरिता अपने पति जोगिंदर और जेठानी के कथित संबंधों को लेकर शक करती थी और इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा होता था। उन्होंने बताया घटना वाले दिन इन लोगों ने गला दबाकर सरिता की कथित रूप से हत्या कर दी तथा शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य कोंडली गांव के पास ज़मीन में दफन कर दिया।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!