Bulandshahr: पुलिस मुठभेड़ में वांछित बदमाश गिरफ्तार, आरोपी पर लूट के 12 से अधिक मामले दर्ज

Edited By Pooja Gill,Updated: 29 Dec, 2022 03:49 PM

bulandshahr wanted crook arrested in police encounter

Bulandshahr: उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिला पुलिस (Police) को एक बड़ी कामयाबी मिली है। जहां पर कस्बा गुलावठी में वांछित बदमाश और पुलिस के बीच हुई, इस मुठभेड़ में पुलिस ने वांछित अपराधी को घायल अवस्था में गिरफ्तार...

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर (Bulandshahr) जिला पुलिस (Police) को एक बड़ी कामयाबी मिली है। जहां पर कस्बा गुलावठी में वांछित बदमाश और पुलिस के बीच हुई, इस मुठभेड़ में पुलिस ने वांछित अपराधी को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस इस आरोपी की तलाश में कई दिनों से दबिश दे रही थी।

PunjabKesari

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ चलाए अभियान के तहत आरोपी को पकड़ा
बता दें कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने गुरुवार को इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, जिले में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत कल देर रात में थाना गुलावठी पुलिस टीम संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की जांच कर रही थी। उसी वक्त पुलिस को गत 3 दिसंबर 2022 की रात में थाना गुलावठी क्षेत्र में ट्रक लूट की घटना में वांछित बदमाश मीठेपुर तिराहे की तरफ से आने की सूचना मिली।

यह भी पढ़ेंः जन शिकायतों के निस्तारण में बार-बार लापरवाही पर CM Yogi हुए सख्त, 24 जिलों के अफसरों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश जारी

इस सूचना पर पुलिस तत्काल मीठेपुर रोड़ पहुँचकर संदिग्ध वाहनों/व्यक्तियों की जांच करने लगी। कुछ समय बाद तिराहे की तरफ से एक संदिग्ध व्यक्ति शाल ओढ़े दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रूकने का इशारा किया गया तो बदमाश मुड़कर पीछे की तरफ भागने लगा। पुलिस ने बदमाश का पीछा किया तो उसने अपने आप को घिरता देख पुलिस पर गोली चलानी शुरू कर दी, पुलिस टीम ने भी जवाबी की। जिसमें पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया, जिसको गिरफ्तार किया गया।

PunjabKesari

आरोपी पर लूट के 12 से अधिक मामले दर्ज
पुलिस और आरोपी के बीच हुई मुठभेड़ में आरोपी घायल हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश की पहचान जनपद मुजफ्फरनगर के ग्राम नगला रियावली निवासी जावेद के रूप में हुई हैं। जिसको उपचार के लिए सीएचसी गुलावठी में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति शातिर बदमाश है। जिसने गत तीन दिसंबर की रात में अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर सरिये से भरा ट्रक लूट की घटना का अंजाम दिया था।उन्होंने बताया कि जावेद पर जनपद मुजफ्फरनगर मेरठ गाजियाबाद मुरादनगर के विभिन्न थानों में लूट के 12 से अधिक मामले दर्ज हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!