जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले में मारे गए बलरामपुर के 2 तीर्थयात्रियों के शव आज पहुंचेंगे गांव, होगा अंतिम संस्कार

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 11 Jun, 2024 01:49 PM

bodies of 2 pilgrims of balrampur killed in terrorist attack in jammu

जम्मू कश्मीर के रियासी इलाके में बस पर हुए आतंकवादियों के हमले में मारे गए जिले के तीर्थ यात्रियों के शवों को मंगलवार को लाया जा...

बलरामपुर: जम्मू कश्मीर के रियासी इलाके में बस पर हुए आतंकवादियों के हमले में मारे गए जिले के तीर्थ यात्रियों के शवों को मंगलवार को लाया जा रहा है। यहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। जिलाधिकारी अरविंद सिंह ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि जम्मू कश्मीर के रियासी इलाके में रविवार को तीर्थयात्रियों की बस पर हुए आतंकवादियों के हमले में बलरामपुर जिले के अनुराग वर्मा (12) और रूबी (17) मारे गए थे। 

उन्होंने बताया कि दोनों के शवों को आज लाया जा रहा है और यहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा । उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही सोमवार को अधिकारियों की टीम जम्मू रवाना कर दी गयी थी । यह टीम आज दोनो शवों को एवं मामूली रूप से घायल तीर्थ यात्रियों को लेकर बलरामपुर लौट रही है। इनके देर रात तक पहुंचने की संभावना है । उन्होंने बताया कि इस घटना में बलरामपुर जिले के 12 तीर्थ यात्री घायल हुए जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है। 

जिलाधिकारी ने बताया कि जिला प्रशासन जम्मू के अधिकारियों के संपर्क में है तथा घायलों एवं उनके परिवारों को हर संभव सहायता पहुँचाई जा रही है । गौरतलब हैं कि जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार को आतंकवादियों ने तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर गोलीबारी की थी, जिसमें नौ लोग मारे गए और 41 घायल हो गए। यह बस शिव खोड़ी मंदिर से कटरा जा रही थी, तभी गोलीबारी होने की वजह से बस सड़क से उतर कर पोनी क्षेत्र के तेरयथ गांव के पास गहरी खाई में जा गिरी थी। 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!