छात्रा की फोटो वायरल कर ब्लैकमेल करना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By Ajay kumar,Updated: 15 May, 2023 05:32 PM

blackmailing the student s photo by making it viral cost the young man dear

फरीदपुर में स्नातक की छात्रा का फोटो एडिट कर ब्लैकमेल करना युवक को महंगा पड़ गया। गांव के युवक ने अश्लील हरकतें कीं तो परेशान होकर छात्रा ने सारी बात परिजनों को बताई। जब परिजनों ने युवक के घर शिकायत की तो उनके साथ मारपीट की गई। मामले की शिकायत की तो...

बरेली: फरीदपुर में स्नातक की छात्रा का फोटो एडिट कर ब्लैकमेल करना युवक को महंगा पड़ गया। गांव के युवक ने अश्लील हरकतें कीं तो परेशान होकर छात्रा ने सारी बात परिजनों को बताई। जब परिजनों ने युवक के घर शिकायत की तो उनके साथ मारपीट की गई। मामले की शिकायत की तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

अश्लील फोटो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल
छात्रा बरेली शहर के महाविद्यालय में स्नातक द्वितीय वर्ष की छात्रा है। किशोरी के अनुसार गांव में उसके पड़ोस में रहने वाला अजीत उस पर बुरी नजर रखता है और कई महीनों से पीछा करता रहता है। किशोरी परिवार की बदनामी से खामोश रही जिस कारण उसकी हिम्मत और बढ़ गई और एक दिन मौका मिलते ही अजीत ने किशोरी का फोटो खींच लिया। उसने अपने फोटो के साथ उसकी फोटो एडिट कर किशोरी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपी ने उसे ब्लैकमेल कर एक दिन बरेली के गांधी उद्यान बुलाया और एकांत में ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। किसी तरह छात्रा वहां से भाग आई और अपने परिवार के परिजनों की सारी घटना बताई। दो दिन पहले आरोपी ने किशोरी के एडिट फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। यह बात किशोरी के चाचा को मालूम पड़ी तो वह किशोरी को साथ लेकर अजीत के घर शिकायत करने गए तो उन्हें तमंचा दिखाया और डंडों से मारा जिससे किशोरी और उसके चाचा घायल हो गए।

PunjabKesari

पीड़िता की तहरीर पर आरोपी गिरफ्तार
रविवार को किशोरी अपने परिजनों के साथ कोतवाली फरीदपुर पहुंची और आरोपी पक्ष के विरुद्ध लिखित तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को उसे जेल भेज दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!